September 23, 2021 11:28 am
featured मनोरंजन

सड़क 2 के पोस्टर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग जाने किस दिन फिल्म होगी रिलीज..

sadak 1 सड़क 2 के पोस्टर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग जाने किस दिन फिल्म होगी रिलीज..

मोस्ट अवेटेड फिल्म सड़क 2 फिल्म का आज पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को लेकर काफी लंबे समय से दर्शकों को इंतजार था। फिल्म के पोस्टर के रिलीज होते ही लोगों के रिएक्शन भी आना शुरू हो गये हैं।

sadak 2 सड़क 2 के पोस्टर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग जाने किस दिन फिल्म होगी रिलीज..
29 साल पहले भी ‘सड़क’ महेश भट्ट ने बनाई थी और फिर से ‘सड़क 2’ के निर्देशक महेश भट्ट ही हैं। ‘सड़क 2’ को साउथ के कई जगहों खासकर ऊटी में शूट किया गया है। यह फिल्म 1991 की फिल्म का सीक्वल है जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे। आपको बता दें कि सड़क 2 महेश भट्ट के निर्देशन में बनी है तो ऐसे में यह फिल्म पूरी भट्ट कैंप के लिए काफी खास है। क्योंकि काफी लंबे समय के बाद महेश भट्ट इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में वापस करने जा रहे हैं।

आलिया, भट्ट संजय दत्त , आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट स्टारर सड़क 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में इन सब के अलावा जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे।
कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने जानकारी दी थी कि ‘सड़क 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और आज इस फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई। 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का ये सीक्वल है। इस फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त की जोड़ी नजर आई थी, वहीं ‘सड़क 2’ में भी ये जोड़ी खास किरदार में दिखाई देगी।

https://www.bharatkhabar.com/jammu-three-bjp-workers-resign-in-kulgam/
इस फिल्म से महेश की 21 साल बाद परदे पर बतौर निर्देशक वापसी हो रही है। उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म कारतूस 1999 में रिलीज हुई थी।अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट को लेकर महेश भट्ट ने 1991 में फिल्म बनाई थी सड़क। फिल्म में संजय दत्त के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था और फिल्म में अपने जबर्दस्त अभिनय के लिए सदाशिव अमरापुरकर को बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।
इस फिल्म को सभी तो बेसब्री से इंतजार है। अब बहुत जल्द दर्शकों का इंतजार खत्म होने जा रहा है।

Related posts

कश्मीर: गिलानी, मीरवाइज को किया गया नजरबंद

bharatkhabar

कश्मीर में राष्ट्रीय राइफल्स के शिविर पर हमला, सेना ने 3 को किया ढेर

shipra saxena

अमित शाह पर जमकर बरसीं सीएम ममता बनर्जी, कहा- आप गृह मंत्री हैं आपको झूठ बोलना शोभा नहीं देता है

Aman Sharma