featured यूपी राज्य

UP Election 6th Phase Voting: पीएम मोदी, जेपी नड्डा, सीएम योगी ने मतदाताओं से मतदान की अपील

यूपी UP Election 6th Phase Voting: पीएम मोदी, जेपी नड्डा, सीएम योगी ने मतदाताओं से मतदान की अपील

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के छठे चरण के मतदान (UP Election 6th Phase Voting) जारी है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने मतदाताओं से मतदान की अपील की। पीएम मोदी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा रणनीतिकार अमित शाह, केंद्र मंत्री एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान एवं प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी मतदाताओं से मतदान की अपील की।

पीएम मोदी

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र का उत्सव आज अपने छठे चरण में प्रवेश कर चुका है। सभी मतदाताओं से मेरा विनम्र आग्रह है कि वे अपने वोट के साथ इस उत्सव में जरूर शामिल हों। आपका एक-एक मत, लोकतंत्र की ताकत!”

सीएम योगी

सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए मतदाताओं से अपील की है कि वह वोट करें। सीएम योगी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि “मेरी आप सभी से अपील है कि डबल इंजन की भाजपा सरकार ने पिछले 5 वर्षों में सुरक्षा, विकास और सुशासन के माध्यम से गरीब कल्याण योजनाओं का प्रभावी क्रियान्वयन किया है। राष्ट्रवाद और सुशासन को और प्रखर बनाने हेतु अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।

गृह मंत्री अमित शाह

छठे चरण में वोटिंग के लिए गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “आज उत्तर प्रदेश में छठे चरण का मतदान है। मैं सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद से मुक्त एक सशक्त सरकार ही उत्तर प्रदेश को प्रगति के रास्ते पर निरंतर आगे ले जा सकती है। इसलिए प्रदेश को विकास में अग्रणी बनाए रखने के लिए बढ़चढ़ कर मतदान करें।

यूपी विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान

केंद्र मंत्री एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने लोगों से मतदान की अपील करते हुए लिखा है कि “उत्तर प्रदेश में आज छठे चरण का मतदान हो रहा है। लोकतंत्र के इस पर्व में सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग कर रिकार्ड मतदान करने की अपील करता हूँ। आपका एक वोट प्रदेश को देगा उत्तम सड़कें, शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य सुरक्षा, बेहतर होते कल के साथ उत्तम क़ानून व्यवस्था।”

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने अधिकारी ट्विटर पर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए लिखा है “उत्तर प्रदेश में आज छठवें चरण का मतदान है। राष्ट्र निर्माण की प्रक्रिया में भाग लेने का एक निश्चित तरीका चुनाव के दिन मतदान करना है। एक सशक्त और सुदृढ सरकार बनाने के लिए आप सभी का वोट करना अति आवश्यक है। इसलिए अपने मताधिकार का प्रयोग करके लोकतंत्र को मजबूती प्रदान करें।

Related posts

प्रयागराज: डिप्‍टी सीएम मौर्य ने कहा- चार साल करें विकास और एक साल…   

Shailendra Singh

लखनऊ के प्राचीन मंदिरों को संवारेंगे सीएम योगी, करोड़ों का बजट पास

sushil kumar

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

mohini kushwaha