October 24, 2021 12:03 pm
featured दुनिया

सुर्खियों में छाया है ये डेढ़ लाख की नसबंदी कराने वाला कुत्ता, कहा जाता है दुनिया का सबसे ठरकी कुत्ता

AAOzy4u सुर्खियों में छाया है ये डेढ़ लाख की नसबंदी कराने वाला कुत्ता, कहा जाता है दुनिया का सबसे ठरकी कुत्ता

आपने कई लोग ऐसे देखे होंगे जिनको पालतू जानवर रखने का शौक होता है। और सिर्फ शौक ही नहीं होता ये लोग अपने जानवारों पर लाखों रूपये खर्च करते हैं। कोई अपने जानवर को सोना खरीद कर देता है तो कोई उसको मंहगे खाने खिलाता है। इतना ही नहीं कितने लोग तो ऐसे हैं जो अपने जानवारों को मंहगे विकेशन पर भी ले जाते हैं। लेकिन इन दिनों एक कुत्ते की डेढ़ लाख की नसबंदी छाई हुई है। दरअसल इंग्लैंड के एसेक्स में रहने वाली महिला के कुत्ते को दुनिया का सबसे ठरकी कुत्ता कहा जा रहा है। बता दें कि महिला ने बताया कि उसके कुत्ते की हालत ऐसी है कि अगर जल्द से जल्द उसकी नसबंदी नहीं कराई गई तो उसकी जान भी जा सकती है।

Capture 33 सुर्खियों में छाया है ये डेढ़ लाख की नसबंदी कराने वाला कुत्ता, कहा जाता है दुनिया का सबसे ठरकी कुत्ता

बता दें कि सोशल मीडिया पर ये कुत्ता काफी छाया हुआ है। सात ही सभी का ध्यान अपनी ओर खीच रखा है। कुत्ते की हरकतों की बात करें तो वह किसी भी हिलती हुई चीज को देखकर आकर्षित हो जाता है। और उससे पहने शरीर को खुरचने लगता है। उसकी हालत ऐसी है कि वह कटीली चीजो से भी अपने शरीर को रगड़ने लगता है जिससे वह जख्मी हो जाता है। डॉक्टर ने कुत्ते के मालिक से जल्द उसकी नसबंदी करने की बात कही है। ड़क्टर ने बताया कि अगर ऐसा नहीं कराया तो कभी भी कुत्ते की जान जा सकती है।
दरअसल 1 साल का मिलो एक अजीब तरह की ममस्या से झूझ रहा है। वह किसी भी चीज को हिलता हुआ देखता है तो उससे अपने शरीर को रगड़ने लगता है। जिसके कारण कई बार उसे गंभीर चोट भी लग चुकी है। मिलो की मालकिन 20 साल की की कॉर्टनी स्मिथ का कहना है कि मिलो को इस चीज से कोई फर्क नहीं पड़ता कि हिलती हुई चीज जिंदा है या नहीं। वह उसके पास चला जाता है जिससे उसक् प्राइवेट पार्ट से बल्ड आने लगता है। मिलो की हालत इस वक्त बहुत खराब है।

most horny dog in world 1 सुर्खियों में छाया है ये डेढ़ लाख की नसबंदी कराने वाला कुत्ता, कहा जाता है दुनिया का सबसे ठरकी कुत्ता

 

करवानी है डेढ़ लाख की नसबंदी

मिलो की इस हालत के कारण कॉर्टनी उसे लेकर डॉक्टर के पास गई. वहां डॉक्टर्स ने उसे मिलो की इमरजेंसी में नसबंदी करवाने की बात कही. अगर ऐसा नहीं हुआ तो मिलो के लिए खतरा बढ़ जाएगा. कॉर्टनी ने बताया कि मिलो को ऐसी तकलीफ में देख उसे काफी बुरा लगता है. लेकिन उसके पास नसबंदी के लिए इतने पैसे नहीं हाँ. इस कारण वो ऑनलाइन मिलो के लिए फंड जमा कर रही है. अभी तक का डॉग लवर्स मिलो की मदद के लिए सामने आ गए हैं. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही पैसे जमा हो जाएंगे और मिलो की नसबंदी पॉसिबल हो जाएगी.

Related posts

जाने क्यों फरात होने के बाद भी पानी के लिए तरस रहा सीरिया, युद्ध के बाद है ऐसी हालत

Rani Naqvi

बिहार के बक्सर में पुलिस को मिला साधु का शव, जाने कत्ल का कराण

Rani Naqvi

बर्ड फ्लू: योगी सरकार ने यूपी को किया ‘कंट्रोल्ड एरिया’ घोषित, नहीं होगा जीवित पक्षियों का आयात

Aman Sharma