January 23, 2022 5:08 pm
Mobile लाइफस्टाइल

ये ब्रांड बेच रहा है 2.5 लाख रुपये का सिंपल कुर्ता, देखें आप भी हो जाएंगे हैरान

675 ये ब्रांड बेच रहा है 2.5 लाख रुपये का सिंपल कुर्ता, देखें आप भी हो जाएंगे हैरान

हर किसी को आज कल ऑनलाइन शोपिंग का शौक चढ़ा हुआ है और कोरोना काल में ऑनलाइन शॉपिंग का रुझान दिन ब दिन लोगों में बढ़ा रहा है । क्योंकि वर्तमान में मार्केट ज्यादतर बंद हैं। वैसे भी जान है तो जहान है। इसलिए ऑनलाइन ही फोन और टेब पर खरीददारी करने के लिए स्क्रोलिंग शुरु कर देते हैं। लेकिन आपने भी कई बार सुना होगा और महसूस भी किया होगी की कई बार जो चीज हम बाजार से खरीदते हैं वो ऑनलाइन दोगुने दाम पर मिल रही होती है, लेकिन क्या आपने कभी कोई कुर्ता ऑनलाइन 2 लाख रुपये का देखा है। हैरान मत होइए, ये सच है।

इस ब्राएंड का है 2.5 लाख का कुर्ता

गुच्ची का एक नया कफ्तान ट्विटर पर चर्चा का विषय बना हुआ है, कई लोग इस आउटफिट को भारतीय कुर्तों का महंगा रूप बता रहे हैं। ब्रांड के नए कलेक्शन में पारंपरिक नेकलाइन और टैसल हैं, वो भारतीय महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले कई क्लासिक कुर्तों की याद दिलाते हैं।

कैसा दिखता है ये कुर्ता

675 ये ब्रांड बेच रहा है 2.5 लाख रुपये का सिंपल कुर्ता, देखें आप भी हो जाएंगे हैरान

 

 

गुच्ची की ड्रेस एक क्रीम रंग की लंबी ऑउटफिट है, जिसमें सामने और आस्तीन के नीचे एक फ्लोरल प्रिंट है। कंपनी ने इसे ‘फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी ऑर्गेनिक लिनेन, कफ्तान’ के रूप में प्रेजेंट किया है। यह कफ्तान फूलों की कढ़ाई और सेल्फ-टाइल टैसल से बना है।

लोगों के आ रहे हैरानी भरे रिएक्शन

लग्जरी फैशन हाउस द्वारा इस नई रेंज पर अपने रिएक्शन देने कई लोग ट्विटर पर सामने आए। कई लोग गुच्ची की वेबसाइट के स्क्रीनशॉट भी शेयर कर रहे हैं। जहां इस ड्रेस की कीमत $3,500 यानी की  लगभग ₹2.5 लाख के करीब हैं। स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि गुच्ची 2.5 लाख में कुर्ता बेच रहा है? मैं 500 रुपये में वहीं चीज ले लूंगी। कुछ यूजर्स  ने लिखा कि इसे कफ्तान और कुर्ता कहना गलत है। हालांकि, एक ने बचाव किया और कहा कि उनपर हंसने करने के बजाय, उनसे ब्रांडिंग सीखनी चाहिए। यूजर ने कहा कि 500 रुपये में बेचने के बजाय, भारतीय ब्रांडिंग के बाद इन कपड़ों से 500 डॉलर तक कमा सकते हैं।

Related posts

अगर मिस हो गए हैं आपके पीरीयड्स तो गर्भावस्था नहीं हो सकती एकलौती वजह, ये भी हो सकते हैं कारण

Rahul

WorldBicycleDay: 30 मिनट साइकिल चलाना बदल देगा आपका मिजाज

Aditya Mishra

क्या है इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रैस उर्वशी रौतेला के स्लिम फिगर का राज-जाने

mohini kushwaha