featured साइन्स-टेक्नोलॉजी

PUBG Game की लॉन्चिंग से पहले धूम, जानिए कब आ रहा है भारतीय वर्जन

PUBG Game की लॉन्चिंग से पहले धूम, जानिए कब आ रहा है भारतीय वर्जन

लखनऊ: मोबाइल गेम धीरे-धीरे अपनी लोकप्रियता एक अलग स्तर पर बढ़ता जा रहा है। इस कड़ी में PUBG Game सबसे पहले नंबर पर है। चीन से रिश्ते बिगड़ने के कारण इसे बैन कर दिया गया था। अब इसका भारतीय वर्जन लांच होने की तैयारी कर ली गई है।

प्री रजिस्ट्रेशन ने तोड़े रिकॉर्ड

PUBG Game का प्री रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू कर दिया गया था। इसी दिन लगभग 76 लाख लोगों ने अपने आप को रजिस्टर किया। अगले दो हफ्तों में यह आंकड़ा बढ़ कर दो करोड़ को पार कर गया। इस मोबाइल की इनकी लोकप्रियता एक अलग स्तर पर पहुंच चुकी है। Battlegrounds Mobile India नाम से PUBG Game का भारतीय वर्जन लांच होने वाला है। जिसके लिए गूगल प्ले स्टोर पर पहले ही फ्री रजिस्ट्रेशन करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी। इसका ऐलान होते ही भारी संख्या में लोगों ने खुद को रजिस्टर किया।

जानें कब होगा लॉन्च

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया की लॉन्चिंग सारे खेल प्रेमी बेसब्री से कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इस पर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। खबरों के अनुसार 18 जून को यह लॉन्च हो सकता है। वहीं कुछ लोगों के अनुसार 10 जून में लॉन्चिंग डेट हो सकती है। इसके पहले इस मोबाइल गेम का टीचर भी सामने आया। जिसको लेकर सभी में काफी उत्साह दिखा, यह पूरी तरह से PUBG Game जैसा ही लग रहा है।

ऐसे में सभी प्लेयर्स का उत्साह दोगुना हो गया है। जल्द ही इस गेम को खेलने के लिए उतावले हो रहे हैं। कंपनी ने इसके बारे में अधिक जानकारी दी। उनकी तरफ से कहा गया कि इस मोबाइल गेम को एंड्राइड वर्जन 5.1.1 और उससे ज्यादा में खेला जा सकेगा।

Related posts

हंगामे के साथ शुरू सदन, मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाया गौरक्षा का मु्द्दा

Pradeep sharma

सीएम पद के लिए कांग्रेस में घमासान, राहुल से मिलने गहलोत-पायलट दिल्ली पहुंचे

Ankit Tripathi

जुलाई से लापता विमान एएन 32 में सवार सभी यात्रियों को माना गया मृत

Rahul srivastava