January 29, 2022 7:43 pm
featured बिहार राज्य

बंगला खाली कराने आए पटना प्रशासन को तेजस्वी यादव ने भेजा खाली हाथ

tejswi yadav बंगला खाली कराने आए पटना प्रशासन को तेजस्वी यादव ने भेजा खाली हाथ

पटना। तेजस्वी यादव के बंगले पर विवाद और गहरा गया है। तेजस्वी के बंगले 5, देशरत्न मार्ग पर आज सुबह पटना प्रशासन पहुंचा। लेकिन तेजस्वी ने दो टूक कहा कि जब तक यह पूरा मामला हाईकोर्ट में चल रहा है, तब तक वे बंगला खाली नहीं करेंगे। गौरतलब है कि तेजस्वी हाईकोर्ट के सिंगल बेंच के फैसले को चुनौती देते हुए डबल बेंच में अर्जी लगा है। डेढ़ साल पहले आरजेडी के हाथों से सत्ता जाने के बाद बिहार सरकार के भवन निर्माण विभाग ने तेजस्वी यादव को उप मुख्यमंत्री के तौर पर आवंटित बंगला खाली करने को कहा था। सरकार ने तेजस्वी को नेता प्रतिपक्ष के रूप में 1, पोलो रोड का बंगला आवंटित किया।

tejswi yadav बंगला खाली कराने आए पटना प्रशासन को तेजस्वी यादव ने भेजा खाली हाथ

 

बता दें कि जिसमें फिलहाल उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी रहते हैं। भवन निर्माण विभाग ने तेजस्वी का बंगला, सुशील मोदी को उपमुख्यमंत्री के तौर पर आवंटित कर दिया, लेकिन पिछले डेढ़ साल से तेजस्वी यादव ने अपना बंगला खाली नहीं किया है और इसे बचाने के लिए पटना हाई कोर्ट तक चले गए।

हालांकि, न्यायालय में बिहार सरकार की जीत हुई और तेजस्वी यादव को अपना बंगला तुरंत खाली करने का फरमान कोर्ट ने सुना दिया। पटना उच्च न्यायालय के द्वारा भी तेजस्वी यादव को बंगला खाली करने का फरमान जारी किए हुए तकरीबन 2 महीने का वक्त बीत चुका है। लेकिन अब तक उन्होंने इसे खाली नहीं किया है। तेजस्वी ने सिंगल बेंच के फैसले को चुनौती देते हुए डबल बेंच में अपील की है।

Related posts

मालदीव में एयर इंडिया का विमान गलत रन-वे पर उतरा,136 यात्री बाल बाल बचे

rituraj

लाइमलाइट में छाया शिल्पा शेट्टी का किलर साड़ी स्वैग-आप भी देखें

mohini kushwaha

एनजीटी का बड़ा फैसला, कचरा जलाने पर देने होंगे 25,000 रुपये

shipra saxena