मनोरंजन

वीरे दी वेडिंग: स्वरा ने किया खुलासा, इस काम को करने के लिए डायरेक्टर ने बनाया था दबाव

SWARA BHASKAR वीरे दी वेडिंग: स्वरा ने किया खुलासा, इस काम को करने के लिए डायरेक्टर ने बनाया था दबाव

बहूत जल्द सोनम, करीना, स्वरा और शिखा स्टारर इल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज होने वाली है। फिल्म में स्वरा भास्कर बेहद बोल्ड और एक चेन स्मोकर का किरदार निभा रही हैं। स्वरा ने फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए बताया कि चेन स्मोकर बनना उनके लिए कितना तकलीफ भरा था।

 

SWARA BHASKAR वीरे दी वेडिंग: स्वरा ने किया खुलासा, इस काम को करने के लिए डायरेक्टर ने बनाया था दबाव

 

असल जिंदगी में स्वरा स्मोक नहीं करती हैं, लेकिन फिल्म में वह एक चेन स्मोकर का रोल प्ले कर रही हैं। जिस वजह से उनको स्लिप डिस्क (कमर दर्द) जैसी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद उन्होंने एक अहम कदम उठाने का निर्णय किया है।

 

बता दें कि फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में वह बीड़ी पीती नजर आई थीं लेकिन फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर ने स्मोकिंग करते हुए नजर आने वाली हैं। स्वरा भास्कर ने बताया कि फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ के सीन के लिए उन्होंने स्मोक तो कर लिया, मगर उसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में वहीं काम करना पड़ा तो उन्हें और भी परेशानी हुई। उन्होंने कहा कि डायरेक्टर शशांक घोष ने कहा मैं सही से स्मोकिंग नहीं कर रही हूं। मुझे कैरेक्टर में ढलने के लिए इसकी प्रैक्टिस करनी पड़ी।

 

स्वरा भास्कर ने कहा कि जब मैं अच्छे से स्मोकिंग करने लगी तब मुझे डायरेक्टर ने सिगार थमा दी। वह वाकई बुरा था। मैंने उससे बुरी चीज पूरी जिंदगी में नहीं चखी। एक्ट्रेस ने कहा कि करीना, सोनम और शिखा तलसानिया के साथ शूटिंग करते हुए उन्हें बहुत मजा आया इसलिए जब फिल्म की शूटिंग पूरी हुई तो उन्हें बहुत दुख हुआ। हालांकि, स्वरा भास्कर इस बात से खुश थीं कि अब उन्हें स्मोक नहीं करना पड़ेगा। स्वरा भास्कर ने कहा कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के अनुभव के बाद उन्होंने फैसला किया है कि वह अब किसी भी फिल्म में सोमकिंग नहीं करेंगी।

Related posts

‘मेरी प्यारी बिंदू’ में दिखेगा परिनीति का ये नया टैलेंट…

Anuradha Singh

नहीं रहें बॉलीवुड के First Khan, 98 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Shailendra Singh

कास्टिंग काउच पर राखी सावंत का अजीबो-गरीब बयान, ‘इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता, सबकुछ मर्जी से होता है’

rituraj