सनी लियोनी के पति ने परिवार संग शेयर की ऐसी फोटो, लोगों ने किया ट्रोल

नई दिल्ली। बॉलीवुड़ में अक्सर ही एक्टर, ऐक्ट्रस अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी ट्रोल होते रहते हैं। सनी लियोनी भी अपने परिवार के साथ एक तस्वीर को लेकर काफी ट्रोल हो रही है। दरअसल, फादर्स डे के मौके पर सनी और उनके पति डेनियल की ओर से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सांझा की गई है जिस तस्वीर को लेकर सनी को काफी ट्रोल किया जा रहा है हालांकि जहां कुछ लोग ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोग सनी के सपोर्ट में उतरते नजर आये हैं।

बोल्ड तस्वीर पर लोगों के कमेंट 

हाल ही में सनी लियोनी के पति ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमे सनी, डेनियल और उनकी गोद ली हुई बच्ची निशा नजर आ रही है। इस फोटो में सभी सेमी न्यूज है। इसी से नाराज होकर लोगों ने सनी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। सनी के फैंन्स उनका इस फोटो को लेकर भरपूर सपोर्ट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पहले भी सनी के पति डेनियल  की ओर से सेरोगेसी से हुए जुड़वां बच्चे के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जो कि कुछ इस ही तरह की थी लेकिन उस फोटो में सनी लियोनी नहीं थी। सनी और बेटी निशा के साथ की तस्वीरों पर यूजर ने काफी खराब कमेंट किए हैं।

ये भी पढ़े:सनी लियोनी जैसा फिगर पाना चाहते है तो अपनाएं ये टिप्स

फिलहाल सनी लियोनी इन दिनों एमटीवी के रिऐलिटी शो ‘स्पलिट्सविला’ की शूटिंग कर रही हैं और इसी के साथ सनी इन दिनों फिल्म ‘वीरमहादेवी’ की शुटिंग में भी काफी व्यस्त है। यह एक तमिल फिल्म है जिससे सनी लीड रोल में है। बता दें कि कुछ समय पहले ही सनी की ओर से इस फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया गया था जिसमे सनी एक योध्दा के रुप में नजर आ रही हैं।