November 27, 2022 2:10 pm
featured Breaking News देश

सुब्रह्मण्यम स्वामी का दावा: खास दोस्त के साथ लंदन में राहुल गांधी

Swami 2 सुब्रह्मण्यम स्वामी का दावा: खास दोस्त के साथ लंदन में राहुल गांधी

तिरुवनंतपुरम। भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कांग्रेस के विभिन्न नेताओं पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लंदन में अपने एक ‘खास दोस्त’ के साथ हैं। जब मीडिया ने यह कहा कि राहुल गांधी ने कुछ साल पहले कुछ समय केरल के शांत जगह कुमारकोम में बिताया था तो स्वामी ने कहा, “नहीं इस बार वैसा नहीं है। वह अभी एक ‘खास दोस्त’ के साथ लंदन में हैं।”

Rahul

राहुल ने गत सोमवार को अपने 46वें जन्मदिन के बाद घोषणा की थी कि वह कुछ दिनों के लिए विदेश जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि किसी को यह जानने की क्या जरूरत है कि उनके पास कितने पासपोर्ट हैं।

Swami

स्वामी ने कहा, “लंदन में उनकी स्थिति के बारे में दस्तावेज अब सामने आ गए हैं और अब वह कहते हैं कि स्वामी को दस्तावेज पेश करना है। मुझे दस्तावेज पेश नहीं करने हैं, दस्तावेज तो उन्हें पेश करना है। वह अब इससे भाग रहे हैं।”

स्वामी ने रॉबर्ट वाड्रा को भी नहीं छोड़ा। वाड्रा ने कहा कि स्वामी हमेशा चर्चा में बने रहना चाहते हैं।

भ्रष्टाचार को लेकर केंद्र की पूर्ववर्ती संप्रग सरकार पर निशाना साधते हुए स्वामी ने कहा, “बहुत जल्द आप देखेंगे कि कांग्रेस कार्यकारिणी (सीडब्ल्यूसी) को तिहाड़ जेल में रखा जा सकता है।”

स्वामी ने कहा, “पी. चिदंबरम और उनका पूरा परिवार एयरसेल मामले में निश्चित रूप से जेल जाएगा। इसी तरह दूसरे कांग्रेस नेता भी जिनके खिलाफ दूसरे मामले हैं वे जेल जाएंगे। बहुत समय नहीं लगेगा जब सीडब्ल्यूसी को जेल के अंदर पाया जा सकता है।”

तिरुवनंतपुरम के लोकसभा सदस्य और कांग्रेस नेता शशि थरूर पर निशाना साधते हुए स्वामी ने कहा कि वह हमेशा से कहते रहे हैं कि थरूर को पता है कि उनकी पत्नी की हत्या किसने की। उन्हें पता है कि किसने उनकी पत्नी की हत्या की और किस तरह से की।

(आईएएनएस)

Related posts

कपाट बंद होने के अवसर पर बाबा केदार के दर्शन करेंगे पीएम, जनसभा को करेंगे संबोधित

Pradeep sharma

बिहार: बांका के मदरसे में हुए भीषण विस्फोट पर सवाल ! जानिए पूरा मामला

pratiyush chaubey

अल्मोड़ा: गांवों में फैल रहा संक्रमण, सरकार ने तैयार किया प्लान

Saurabh