November 30, 2021 8:28 am
featured देश राज्य

जम्‍मू-कश्‍मीर के अनंतनाग में स्‍थानीय पुलिस और पत्थरबाजों के बीच जमकर पत्थरबाजी

jammu kashmir anantnag जम्‍मू-कश्‍मीर के अनंतनाग में स्‍थानीय पुलिस और पत्थरबाजों के बीच जमकर पत्थरबाजी

नई दिल्ली। पूरे देश में बकरीद का त्योहार मनाया जा रहा है। लोग अमन और चेन के लिए दुआएं मांग रहे हैं, वहीं जम्‍मू-कश्‍मीर के अनंतनाग में एक बार फिर स्‍थानीय पुलिस और पत्थरबाजों के बीच जमकर पत्थरबाजी हो रही है। पत्थरबाज हाथ में ISIS के झंडे लिए हैं और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। पत्थरबाजों का जवाब देने के लिए पुलिस, सीआरपीएफ और सुरक्षा बल के जवानों ने आंसू गैस के गोले छोड़े। जानकारी के मुताबिक, ईद की नमाज के बाद ये हंगामा शुरू हुआ।

jammu kashmir anantnag जम्‍मू-कश्‍मीर के अनंतनाग में स्‍थानीय पुलिस और पत्थरबाजों के बीच जमकर पत्थरबाजी

सुरक्षा जवानों ने कार्रवाई करते हुए स्थिति को संभाला

बता दें कि सुरक्षा जवानों ने कार्रवाई करते हुए स्थिति को संभाल लिया और पत्थरबाजी को रोका। बताया जा रहा है कि इस पत्थरबाजी में एक पत्रकार भी घायल हो गया है। इस्लामिक स्कॉलर, रिजवान अहमद का कहना है कि पत्थरबाजों का कोई धर्म नहीं है, वो सिर्फ मजहब के नाम पर भीड़ को भड़काते हैं। वहीं, जम्मू कश्मीर के बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना का कहना है कि पाकिस्तान कश्मीर को कब्रिस्तान बनाना चाहता है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में मुबारक वाले दिन भी पाकिस्तान बाज नहीं आया और ये गंदा खेल खेला।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब इस तरह से पुलिस और पत्थरबाजों के बीच ये झड़प हुई है। अनंतनाग में आए दिन इस तरह की खबरें आती रही हैं। इससे पहले भी अनंतनाग में स्‍पोर्टस फेस्टिवल के दौरान युवाओं ने पत्‍थर फेंके। इस दौरान कई छात्र घायल हुए थे, जिसके कारण फेस्टिवल को रद्द कराना पड़ा।

Related posts

दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश, “AAP” के अयोग्य विधायकों पर जवाब दाखिल करने को कहा

Breaking News

जानिए: क्या है 24 साल पूरानी उस काली रात की सच्चाई, जिसकी भेट चढ़ गए थे सात उत्तराखंडी

Rani Naqvi

पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने जमानत के लिए खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा 

Rani Naqvi