featured खेल

IND-ENG: कोरोना के चलते 5वां टेस्ट मैच रद्द, टीम इंडिया का इंग्लैंड में सिरीज जीतने का सपना रहा अधूरा

Indian Cricket Team 7 IND-ENG: कोरोना के चलते 5वां टेस्ट मैच रद्द, टीम इंडिया का इंग्लैंड में सिरीज जीतने का सपना रहा अधूरा

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाला 5वां और आखिरी टेस्ट मैच रद्द हो गया है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए भारतीय टीम ने मैनचेस्टर टेस्ट खेलने से इंकार कर दिया है।

कोरोना के चलते 5वां टेस्ट मैच रद्द

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाला आखिरी टेस्ट मैट रद्द कर दिया गया है। 5वें टेस्ट मैच में कोरोना का खतरा देखते हुए मैच रद्द हो गया। 5 मैचों की सिरीज में भारत और इंग्लैंड 2-2 की बराबरी कर चुकी है। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए भारतीय टीम के खिलाड़ियो ने मैनचेस्टर टेस्ट खेलने से इंकार कर दिया है।

ईसीबी ने फैंस से मांगी माफी

वहीं ईसीबी ने मैच रद्द होने की जानकारी देते हुए क्रिकेट फैंस से माफी मांगी है। बोर्ड ने कहा कि हम अपने क्रिकेट फैंस, न्यूज पार्टरन से माफी मांगते हैं। हमारी वजर से आप लोगों के लिए असुविधा हुई। जल्दी ही इस मामले में और जानकारी मुहैया करवाई जाएगी।

भारतीय टीम के पास नहीं थी प्लेइंग-11

ईसीबी ने कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के साथ चल रही बातचीत के आधार पर मैनचेस्टर में होने वाले टेस्ट मैच को रद्द किया जा रहा है। भारतीय खिलाड़ी कोरोना वायरस के खतरे की वजह से डरे हुए थे और इंडिया के पास मैच में उतारने के लिए प्लेइंग 11 नहीं थी इसलिए मैच को रद्द करने का फैसला किया गया है।

2007 के बाद पहली टेस्ट सिरीज जीतने का सपना अधूरा

आपको बता दें कि 2007 के बाद भारत का इंग्लैंड में पहली टेस्ट सिरीज जीतने का सपना भी अधूरा रह गया है। 5 मैचों की इस टेस्ट सिरीज में दोनों ही टीमें 2-2 मैच जीत चुकी हैं। ओवल टेस्ट को जीतकर भारत ने 5 मैंचों की सिरीज में 2-1 से बढ़त बना ली थी। लेकिन भारतीय खिलाड़ियों ने 5वां टेस्ट मैच खेलने से इंकार कर दिया है ऐसे में इंग्लैंड को बिना खेले ही विजेता मान लिया गया। जिसके चलते सिरीज में दोनों टीमों ने 2-2 की बराबरी कर ली है।

Related posts

पूर्व पीएम अटल बिहारी की पहली पुण्यतिथि आज, मोदी समेत देशवासियों ने दी श्रद्धांजलि

bharatkhabar

BJP से छीने तीन राज्यों में CM पद की शपथ आज,कांग्रेस दिखाएगी अपनी ताकत

mahesh yadav

टोक्यो ओलिंपिक: हॉकी सेमीफाइनल में बेल्जियम से हारा भारत, रेसलिंग में सोनम मलिक को भी मिली शिकस्त  

Rahul