अखिलेश यादव के बयान पर बोले राज बब्बर, ‘राहुल गांधी लेंगे आखिरी फैसला ‘

अखिलेश यादव के बयान पर बोले राज बब्बर, ‘राहुल गांधी लेंगे आखिरी फैसला ‘

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक पार्टियां जुट गए हैं। सभी अपने अपने हिसाब से सियासी दावपेच लगाने शुरु कर दिये हैं. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस मूल्यों और आदर्शो की पार्टी है.

अखिलेश यादव के बयान पर बोले राज बब्बर, 'राहुल गांधी लेंगे आखिरी फैसला '
अखिलेश यादव के बयान पर बोले राज बब्बर, ‘राहुल गांधी लेंगे आखिरी फैसला ‘

स्थापना दिवस समारोह में दिया बयान

लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश में महागठबंधन पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ही फैसला लेंगे. प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर आयोजित भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 134वें स्थापना दिवस समारोह में उन्होंने ये बात कहीं. उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी बात को रख चुके हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें मनाने की कोशिश की जा रही है.

यूपी में महागठबंधन पर राहुल गांधी ही फैसला लेंगे

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में महागठबंधन पर राहुल गांधी ही फैसला लेंगे. उन्होंने एक बार फिर राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनाए जाने की इच्छा जताई. तीन राज्यों में मिली कामयाबी के बाद कांग्रेस का मनोबल जहां बढ़ा हुआ है. लेकिन रुठने मनाने का दौर भी शुरू हो गया है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बिना शर्त समर्थन देने वाली समाजवादी पार्टी के मु्खिया अखिलेश यादव ने कांग्रेस के प्रति नाराजगी जताई है.

2019 आम चुनावों से पहले महागठबंधन को लेकर ये है अखिलेश यादव का बड़ा बयान

अखिलेश यादव ने बड़े संकेत देते हुए कहा कि हम चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी का धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने मध्य प्रदेश में हमारी पार्टी के विधायक को मंत्री नहीं बनाकर साफ कर दिया कि भविष्य में उत्तर प्रदेश में हमारी रणनीति क्या होगी.

26 दिसंबर को लखनऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ये साफ किया था कि उत्तर प्रदेश में महागठबंधन गैर कांग्रेसी होहा. उन्होंने कहा था कि तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव के क्षेत्रीय दलों को एक साथ लाकर संघीय मोर्चा बनाने का समर्थन किया है और वह खुद ही चंद्रशेखर राव से समय लेकर उनसे मिलने के लिए हैदराबाद जाएंगे.