October 28, 2021 10:23 pm
Breaking News featured देश

पंजाबी सिंगर रुपिंदर हांडा ने किसान आंदोलन में निभाई भागेदारी, किसानों के लिए रोटियां व ब्रेड पकौड़े बनाती आ रही नजर

2d076263 3115 4b9c 8daa f790db95f368 पंजाबी सिंगर रुपिंदर हांडा ने किसान आंदोलन में निभाई भागेदारी, किसानों के लिए रोटियां व ब्रेड पकौड़े बनाती आ रही नजर

नई दिल्ली। किसान आंदोलन में अब धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी भाग ले रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर पंजाब फिल्म इंडस्ट्री तक के लोग कृषि कानून के विरोध प्रदर्शन में किसानों के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। बल्कि पंजाब फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार तो पूर्ण रूप से भागेदारी निभा रहे हैं। कुछ दिनों पहले पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं। इसके साथ ही अब अब सोशल मीडिया पर सामने आई नई तस्वीरों में सिंगर रुपिंदर हांडा किसानों के लिए रोटियां व ब्रेड पकौड़े बनाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज को खुद रुपिंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। मालूम हो कि किसान कृषि कानूनों में संशोधन किए जाने की मांग लंबे वक्त से कर रहे हैं और इसी में उनका साथ निभाते हुए रुपिंदर हांडा की ये तस्वीरें टिकरी बॉर्डर से सामने आई हैं।

सिंगर रुपिंदर हांडा आई किसानों के समर्थन में-

बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकार कर रहे हैं। तमाम पंजाबी सिंगरों ने किसानों के सपोर्ट में गाने गाए हैं और अब सोशल मीडिया पर सामने आई नई तस्वीरों में सिंगर रुपिंदर हांडा किसानों के लिए रोटियां व ब्रेड पकौड़े बनाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज को खुद रुपिंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। मालूम हो कि किसान कृषि कानूनों में संशोधन किए जाने की मांग लंबे वक्त से कर रहे हैं और इसी में उनका साथ निभाते हुए रुपिंदर हांडा की ये तस्वीरें टिकरी बॉर्डर से सामने आई हैं। पोस्ट के कैप्शन में रुपिंदर ने लिखा कि आज भी लंगर सेवा दे रहे हैं। वाहेगुरु भला करे। इन तस्वीरों और वीडियो में रुपिंदर को ब्रेड पकौड़े बनाने के लिए बेसन फेंटते और फिर रोटियां बेलते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों और वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है।

पंजाबी कलाकार किसान आंदोलन में निभा रहे अपनी भूमिका-

पंजाबी सिंगर जहां अपने गानों से किसान आंदोलन में नई जान फूंकने की कोशिश कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वो आर्थिक मदद भी कर रहे हैं। बीते दिनों पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं। इन पैसों से किसानों को गर्म कपड़े मुहैया करवाए जाएंगे। ठंड के मौसम में पंजाब के किसान और बुजुर्ग सिंघू बॉर्डर पर बैठकर धरना दे रहे हैं। ऐसे में दिलजीत ने सर्दी के मौसम को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया।

Related posts

उपहार हादसा : सुप्रीम कोर्ट से गोपाल अंसल को नहीं मिली राहत

shipra saxena

जनजातीय विकास मंत्री ने ‘आदिवासी वित्त विकास निगम एवं ट्रायबल रिसर्च इंस्टीटयूट’ का औचक निरीक्षण किया

mahesh yadav

UAE में इस दिन से खेला जाएगा टी-20 विश्कप, जारी हुआ शेड्यूल

Shailendra Singh