देश featured राज्य

नीतीश कुमार पर एक बार फिर शिवानंद तिवारी ने कसा तंज, कहा शाह के दरबार में लगाई हाजिरी

नीतीश कुमार पर एक बार फिर शिवानंद तिवारी ने कसा तंज

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह  जब से बिहार के दौरे पर गए हैं तभी से बिहार की सियासत गरमाने लगी है। बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  पर आड़े हाथों लिया है। शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार  पर तंज कसते हुए कहा कि आज पटना में नीतीश कुमार  शाह की दरबार में हाजिरी लगाने पहुंच गए।

नीतीश कुमार पर एक बार फिर शिवानंद तिवारी ने कसा तंज

अमित शाह घाघ खिलाड़ी

गौरतलब है कि अमित शाह  और नीतीश कुमार  की पटना में हुई मुलाकात को लेकर शिवानंद तिवारी ने अपने फेसबुक पेज पर विशेष टिप्पणी की है, उन्होंने तंज करते हुए कहा कि अमित शाह घाघ खिलाड़ी हैं। और यह साफ है कि नीतीश कुमार द्वारा किया गया अपने बॉस का अपमान वे भूल गए होंगे यह मान लेना नादानी होगी।

इसके अलावा तिवारी ने लिखा कि उस अपमान की थोड़ी भरपाई आज अमित शाह ने कर ही दी। पटना में अपने कार्यक्रम की शुरुआत उन्होंने मँजे हुए खिलाड़ी की तरह किया। सबसे पहले नीतीश कुमार  से अपने दरबार में उन्होंने हाज़िरी लगवाई। भले ही उसको चाय-पानी का नाम दिया गया हो। उन्होंने आगे लिखा कि बिहार भाजपा के नेताओं को शाह के दरबार में बैठे नीतीश कुमार को देख कर आनंद आया होगा।

 

अमित शाह का बिहार दौरा, नीतीश कुमार के साथ करेंगे लंच-डीनर पर चर्चा

 

बच्चू-अब आए औक़ात पर

बच्चू-अब आए औक़ात पर ! बिहार में चुनाव के दरम्यान किसका चेहरा बड़ा होगा यह अपने अंदाज में अमित शाह  ने तो आज ज़ाहिर कर ही दिया। अमित शाह  और नीतीश कुमार  के बीच हुई मुलाकात पर शिवानंद तिवारी  ने सवाल भी खड़े किए। उन्होंने कहा कि अमित शाह के दरबार में नीतीश कुमार की हाज़िरी को क्या कहा जाए ? उत्थान या पतन !

आपको बता दें कि इससे पहले भी शिवानंद तिवारी नीतीश कुमार  पर हमला कर चुके हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार  के पास अब रास्ता नहीं है। बिहार की राजनीति में अकेले चल पाना उनके लिए मुमकिन नहीं है। अब तक के अपने राजनीतिक जीवन में दो मर्तबा अकेले चले हैं। 1995 में समता पार्टी उनके नेतृत्व में विधानसभा का चुनाव लड़ी थी। नतीजा सबको याद है। दूसरी मर्तबा 2014 का पिछला लोकसभा चुनाव वे अकेले लड़े और तीसरे स्थान पर रहे। शिवानंद तिवारी ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर एक पोस्ट में उक्त बात कही है।

नीतीश कुमार की सुरक्षा में हुई बड़ी लापरवाही, 7 पुलिसकर्मियों को किया गया निलंबित

Related posts

कैबिनेट से सातवें वेतन आयोग की अनुशंसाएं मंजूर

bharatkhabar

भारत से बातचीत करने के लिए बेकरार है पाकिस्तान, अमेरिका से मांगी मदद

mahesh yadav

अल्मोड़ा पहुंचे केंद्रीय सड़क परिवहन राज्य मंत्री वीके सिंह, कहा- भाजपा की जीत तय

Neetu Rajbhar