featured यूपी राज्य

उत्तर प्रदेश में लगातार जारी है रैलियों का महाकुंभ, आजमगढ़ में गरजेंगे अमित शाह तो गोरखपुर में रैली करेंगे अखिलेश

amitshahvaranasi 1636687229 उत्तर प्रदेश में लगातार जारी है रैलियों का महाकुंभ, आजमगढ़ में गरजेंगे अमित शाह तो गोरखपुर में रैली करेंगे अखिलेश

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रदेश में लगातार रैलीयों का महाकुंभ जारी है। जहां एक को गृह मंत्री अमित शाह आज अपने उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन अखिलेश यादव के गढ़ आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे साथ ही प्रदेश सरकार की उपलब्धियों से लोगों को रूबरू कराएंगे। 

अखिलेश 1 उत्तर प्रदेश में लगातार जारी है रैलियों का महाकुंभ, आजमगढ़ में गरजेंगे अमित शाह तो गोरखपुर में रैली करेंगे अखिलेश

समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज सुबह 10:00 बजे गोरखपुर पहुंच चुके हैं और 11:00 बजे से उन्होंने विजय पदयात्रा शुरू कर दी है इस पद यात्रा के दौरान पूर्व सीएम अखिलेश यादव भ्रमण करेंगे और कई जगहों पर जनसभा को संबोधित भी करेंगे। 

ये भी पढ़े :राजस्थान में बढ़ रहे है कोरोना संक्रमण के सक्रिय मामले

समाजवादी पार्टी की यह विजयपथ यात्रा विधानसभा हाटा से शुरू होगी। जो रामकोला के कप्तानगंज से खड्डा विधानसभा से होते हुए पडरौना में महाराणा प्रताप चौक पर जाकर समाप्त होगी। विजय यात्रा समाप्त होने के बाद पूर्व सीएम अखिलेश यादव कुशीनगर के लिए रवाना होंगे। जहां रविवार को पदयात्रा का आयोजन किया जाएगा है। 

गृह मंत्री अमित शाह का मिर्जापुर आगमन कल, ऐसा रहेगा कार्यक्रम

वही आज आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करने से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य यूनिवर्सिटी का शुभारंभ करेंगे इस दौरान अमित शाह अकबरपुर में जनसभा को भी संबोधित करेंगे इस जनसभा के जरिए अमित शाह प्रदेश की योगी सरकार के कार्यों का गुणगान करते हुए। पूर्वांचल के जनता को साधने का प्रयास करेंगे। 

Related posts

कंपाउंडर ने की किशोरी से छेड़छाड़, आरोपी की जगह पीड़िता के भाई को उठा ले गई पुलिस

Shailendra Singh

आज की रात भी जेल में गुजारेंगे आर्यन खान, कल होगी रिहाई, जानिए, कहां फंसा पेंच?

Saurabh

लखनऊ: लेखाकार ने काट ली हाथ और गले की नस, वजह कर देगी हैरान

Shailendra Singh