featured Breaking News देश राज्य

पूजा करने के दौरान शशि थरूर हुए घायल, सिर में आए आधा दर्जन टांके

shahsi tharoor पूजा करने के दौरान शशि थरूर हुए घायल, सिर में आए आधा दर्जन टांके

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से उम्मीदवार शशि थरूर एक मंदिर में पूजा करने के दौरान गंभीर रुप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। केरल के तिरुवनंतपुरम से सांसद और कांग्रेस नेता शशि थरूर एक मंदिर में पूजा के दौरान अचानक गिर पड़े। जिसमें उनके सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। इलाज के लिए उन्हें तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां उन्हें 6 टाकें लगे हैं। हालांकि, शशि थरूर खतरे से पूरी तरह बाहर हैं। यह घटना ऐसे वक्त में हुआ जब शशि थरूर मंदिर में तुलाभरम पूजा कर रहे थे। शशि थरूर तुलाभरम अनुष्ठान के तहत खुद को फल और मिठाइयों को बराबर तराजू पर तौल रहे थे, जिस दौरान वह घायल हो गए।
बता दें कि तुलाभरम ऐसी पूजा है जो केरल के कुछ मंदिरों में होती है। इस पूजा में अपने वजन के बराबर चढ़ावा चढ़ाया जाता है, जिसमें मिठाई और फल शामिल होते हैं। भगवान को जो भी चढ़ावा चढ़ाना होता है, उसे अपने वजन के बराबर ही करना होता है। इसके लिए मंदिर के बाहर वजन करने के लिए बड़े-बड़े तराजू लगे होते हैं।
तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से दो बार सांसद रहने वाले शशि थरूर इस बार हैट्रिक की तलाश में हैं। संयुक्त राष्ट्रसंघ में लंबी पारी खेलने के बाद शशि थरूर भारत लौटे थे और 2009 के लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कर संसद पहुंचे थे।

Related posts

कथक क्वीन को गूगल ने दिया सम्मान, डूडल बनाकर भारतीय संस्कृति का बढ़ाया मान

Breaking News

यूपी में 1 जुलाई से चलेगा विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान

Shailendra Singh

विधायक निधि से बनकर तैयार हुआ ये फायर स्टेशन, मंत्री बृजेश पाठक ने किया उद्घाटन

Shailendra Singh