Breaking News featured देश यूपी राज्य

सोनिया के गढ़ में शाह की हुंकार, गांधी परिवार को लिया आड़े हाथ

सोनिया के गढ़ में शाह की हुंकार, गांधी परिवार को लिया आड़े हाथ

रायबरेली। कांग्रेस और सोनिया गांधी के गढ़ को ढहाने के लिए पहली बारा रायबरेली पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा। रायबरेली के जीआईसी मैदान में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि रायबरेली की जनता ने आजादी के बाद से आज तक सिर्फ परिवारवाद देखा है विकासवाद नहीं। उन्होंने कहा कि रायबरेली की जनता को हम विश्वास दिलाते हैं कि रायबरेली को परिवार से मुक्त करवाकर विकास की राह पर ले जाएंगे।
सोनिया के गढ़ में शाह की हुंकार, गांधी परिवार को लिया आड़े हाथ

इस दौरान मंच पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगील आदित्यनाथ, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा समेत कई नेता मौजूद रहे। इसके अलावा महेंद्र नाथ पांडेय ने कांग्रेस के एमएलसी दिनेश सिंह और उनके परिवार समेत कांग्रेस के कई नेताओं को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करवाई। जज लोया मामले में राहुल गांधी और कांग्रेस को घेरते हुए अमित शाह ने कहा कि ये लोकतंत्र के खिलाफ साजिश है। उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी को इसके लिए देश से माफी मांगने को कहा।

अमित शाह ने कहा कि देश को कई प्रधानमंत्री देने वाले राज्य को पिछड़े राज्यों में गिना जाने लगा। उत्तर प्रदेश ने हमें 73 सीटें देकर देश की सत्ता सौंपी है। हम वादा करते हैं, आने वाले सालों में प्रदेश नंबर एक की स्थिति तक पहुंचेगा। रैली के दौरान शॉर्ट सर्किट से लगी आग पर अमित शाह ने कहा कि हर अच्छे काम में व्यवधान जरूर होता है। इससे यह भी साबित होता है कि रायबरेली के अब अच्छे दिन आने वाले हैं।

Related posts

नोएडा में दौड़ेगी देश की पहली ड्राइवरलेस पॉड टैक्सी, जानिए क्या है खासियत

Shailendra Singh

गृहमंत्री अमित शाह ने दिखायी ‘सुदर्शन भारत परिक्रमा’, को हरी झंडी

Kalpana Chauhan

प्रयागराज: जिला पंचायत चुनाव से पहले सपा को झटका, पार्टी MLC इस मामले में गिरफ्तार

Shailendra Singh