WhatsApp Image 2021 02 05 at 4.26.18 PM Mumbia: स्क्रैप मैटेरियल में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां कर रही आग बुझाने का प्रयास
प्रतीकात्मक चित्र

मुबंई। देश के किसी न किसी हिस्से से आए दिन आग लगने की खबर सुनने को मिल ही जाती है। कभी-कभी ये आग इतनी भीषण होती है कि अपनी चपेट में लेकर बहुत हानि पहुंचाती है। इसके साथ ही अब आग लगने की सिलसिला ज्यादा ही बढ़ गया है। जिसके चलते अब मुबंई के मानखुर्द से भीषण आग लगने की खबर आ रही है। जिसके चलते मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी। आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। इसके साथ ही गनीमत रही की अभी तक किसी के चपेट में आने की खबर नहीं आई है।

फायर ब्रिगेड द्वारा काबू पाने की कोशिश की जा रही-

बता दें कि आए दिन आग लगने की खबर सुनने को मिल ही जाती हैं ऐसा ही कुछ मुबंई के मानखुर्द में देखने को मिला है, जहां कुर्ला स्क्रैप में स्क्रैप मैटेरियल में दोपहर करीब 2 बजकर 44 मिनट पर आग लग गई। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने आग लगने की जानकारी दमकल विभाग को दी। जिसके चलते मौके पर दमकल विभाग की 15 गाड़ियां पहुंच गई। जिसके बाद दमकल विभाग द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है। इसके साथ ही धटनास्थल पर 10 से 15 फीट तक धुएं का गुबार देखा जा सकता है।

सीएम आवास पर हुए यूकॉस्ट और एनसीएसएम के मध्य समझौते पर हस्ताक्षर, देहरादून में विकसित होगी साइंस सिटी

Previous article

यूपी में विधायकों को 50 हजार तक का ऐपल का आईपैड खरीदने के निर्देश, जानें क्या है पूरा मामला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.