February 4, 2023 11:51 pm
मनोरंजन featured

बिग बॉस से निकलने के बाद मेकओवर ने बदली सपना की लाइफस्टाइल, देखें फोटो

Untitled 299 बिग बॉस से निकलने के बाद मेकओवर ने बदली सपना की लाइफस्टाइल, देखें फोटो

नई दिल्ली। हरियाणा की स्टार और बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी अपने डांस वीडियो की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनका कोई ना कोई डांस वीडियो सोशस मीडिया पर छाया रहता है। लेकिन इन दिनों सपना अपने जडांस से ज्यादा अपने मेकओवर पर ध्यान दे रही हैं। जी हां… बिग बॉस से निकलने के बाद सपना काफी बदल गई हैं। इन दिनों सपना का एक मेकओवर का लुक सामने आ रहा है जिसमें सपना काफी ग्लैमर अंदाज में नजर आ रही हैं।

Untitled 299 बिग बॉस से निकलने के बाद मेकओवर ने बदली सपना की लाइफस्टाइल, देखें फोटो

सपना का काफी मॉर्डन और स्टाइलिश 

सपना के इस लुक की वजह से वो काफी चर्चा में आ गई हैं। इस लुक में सपना काफी मॉर्डन और स्टाइलिश हो गई हैं। सपना चोधरी अपने देश अवतार को छोड़ वेस्टर्न आउटफिट में काफी नजर आ रही हैं। बता दें कि इससे पहले भी सपना का एक लुक सामने आया था जिसमें सपना काफी अलग लग रही थी और अब एक बार फिर सपना का एक और लुक सामने आया है जिसमें सपना काफी अलग नजर आ रही हैं। हाल ही में सपना ने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

ब्लैक आउटफिट में सपना का लुक 

इन्हें देखकर एक बार को आप भी उन्हें ना पहचान पाएं। ब्लैक आउटफिट में सपना चौधरी का ये अवतार पहली बार देखने को मिल रहा है। लुक्स और स्टाइल के मामले में वे बी-टाउन एक्ट्रेस को पछाड़ती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इस लुक में सपना का स्वैग देखने को मिल रहा है। इन फोटोज में सपना का लुक काफी कॉन्फिडेंस भरा नजर आ रहा है। आपको बता दें कि सपना न बिग बॉस के बाद अपना वजन भी काफी कम किया है।

आपको बता दें कि बिग बॉस के दौरान सपना का वजन काफी बड़ा था। शो से निकलने के बाद सपना का फैमस हो गई हैं और अब उनके फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। आपको बता दें कि बिग बॉस से निकलने के बाद सपना ने पूरी तरह से अपने लुक पर ध्यान दिया है और मेकओवर से अपने लुक को पूरी तरह से बदल डाला है।

Related posts

बीएचयू ट्रामा सेंटर में और बेहतर होंगी सुविधाएं, जानिए क्या है अपडेट

Aditya Mishra

Gyanvapi Masjid Case: हिंदू पक्ष के हक में जिला कोर्ट का फैसला, केस चलने योग्य

Nitin Gupta

संयुक्त राष्ट्र कर रहा UNHRC के नए सदस्य निर्वाचित

Samar Khan