रणबीर कपूर ने कहा, ‘मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं… लेकिन टेररिस्ट नहीं’

नई दिल्ली। रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘संजू ‘को लेकर काफी चर्चा में हैं। आए दिन संजू से जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आ रही हैं। ऐसे में रणबीर कपूर कम संजय दत्त का एक धमाकेदार अंदाज भी सामने आया है जिसमें रणबीर कपूर कह रहे हैं कि वो ‘मैं बेवड़े हैं , ठरकी हैं लेकिन टेररिस्ट नहीं’ हैं क्या है पूरा मामला आइये जानते हैं।

 

 

 

 

‘संजू’ का ट्रेलर

फिल्म संजू का ट्रेलर रिलीज हो गया है बॉलीवुड स्टार एक्टर संजय दत्त के जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर को लेकर लंबे समय से इंतजार हो रहा था। ‘संजू’ में संजय दत्त का रोल निभाने वाले एक्टर रणबीर कपूर हैं। संजू में वे संजय दत्त की लाइफ के सभी हिस्सों के गेटअप में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में देखकर यह समझ आ रहा है कि संजय दत्त की लाइफ में कई उतार-चढ़ाव के बाद उनकी लाइफ कैसे पटरी पर आती है, यह देखना बेहद इंटरेस्टिंग होगा।

 

‘मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं’

ट्रेलर के रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सभी को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रही है। संजय दत्त की बायोपिक देखने के लिए लोगों में उत्सुकुता काफी है। ‘संजू’ का ये डायलॉग बहुत जबरदस्त है “मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं… लेकिन टेररिस्ट नहीं।

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अन्य कई स्टार कास्ट हैं, जोकि ट्रेलर को देखने के बाद पता चला है। इस फिल्म में संजू के पिता सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं। राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में पांच महिलाओं का भी बेहद अहम योगदान है। मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभाएंगी।

 

आलिया भट्ट रणबीर कपूर से करना चाहती है शादी

वहीं सोनम कपूर ‘संजू’ की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में होगी और अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर पर दिखेंगी। वहीं दिया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता का रोल निभाएंगी। बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना का छोटा रोल भी आपको काफी पसंद आएगा।