Breaking News featured देश भारत खबर विशेष राज्य

धत् तेरे की, टीवी कलाकार Sanam Johar भी करतीं हैं ड्रग पेडलिंग!

Sanam Johar tv actress
  • भारत खबर || मुंबई

Sanam Johar tv actress: फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग एडिक्शन में संलिप्त लोगों की एक के बाद एक सीरीज जारी होने के बाद यह क्षेत्र सुर्खियों में है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने ड्रग एंगल पर पड़ताल करनी शुरू की तो चौकाने वाले खुलासे सामने आए।

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में एनसीपी को कई चौंकाने वाले खुलासे हुए, बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाद एनसीबी टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों की तरफ भी अपना शिकंजा करती हुई प्रतीत हो रही है।

छोटे पर्दे की दो स्टार अबिगैल पांडे और सनम जौहर Sanam Johar tv actress का नाम सामने आते ही टीवी इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई। एनसीबी ने इन दोनों को संबंध भेज दिया है। इन दोनों का नाम ड्रग पेडलिंग के आरोपी अनुज केसवानी और राहिल के साथ पूछताछ में सामने आया है।

Sanam Johar tv actress
Sanam Johar tv actress

Sanam Johar tv actress के अलावा ये भी हैं कतार में

Sanam Johar tv actress के अलावा टीवी एक्ट्रेस में एक बड़ा नाम भी सामने आ रहा है लेकिन अभी एनसीबी ने उसका कोई खुलासा नहीं किया और बताया जा रहा है कि यह एक्ट्रेस पूर्व ब्यूटी पेजेंट का खिताब भी जीत चुकी हैं। आपको बता दें कि अभी तक एनसीबी ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइन दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह को सम्मन भेजने की तैयारी कर रही है।

आपको बता दें कि टैलेंट कंपनी क्वान Kwan Talent Company की टैलेंट मैनेजर जया साहा से इन सभी बॉलीवुड कलाकारों का कनेक्शन किसी ना किसी रूप में सामने आया है। हीरोइनों के नाम को लेकर काफी रोष है और ट्विटर फेसबुक सहित तमाम सोशल मीडिया साइट्स पर लोग जमकर भड़ास निकाल रहे हैं और भला बुरा भी कह रहे हैं।

 

Related posts

सीडीओ ने दिये 13 मतगणना कार्मिकों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश

bharatkhabar

Aaj Ka Panchang: जानें 08 अगस्त 2022 का पंचांग, तिथि और राहुकाल का समय

Nitin Gupta

Blast In Istanbul: इस्तांबुल में हुए आत्मघाती हमले में शामिल एक संदिग्ध शख्स गिरफ्तार

Rahul