featured देश

सचिन पायलट के बयान ने बीजेपी की बढ़ाई बैचेनी, क्या बीजेपी के प्लान पर फिर गया पानी?

राजस्थान पाप की नगरी या रावण की लंका नहीं- सचिन पायलट

कांग्रेस ने राजस्थान में फिलहाल के लिए अपनी सरकार बचा ली है । लेकिन असली मुश्लिल कांग्रेस से निष्कासित किये गये बागी नेता सचिन पायलट के लिए खड़ी हो गई है। उनके सामने असली समस्या अब ये ही कि, वो जाएं तो कहां जाएं क्योंकि बीजेपी में जाने से तो उन्होंने साफ मना कर दिया है। ऐसे में सवाल उठता है कि, पायलट का क्या होगा..

\सचिन पायलट सचिन पायलट के बयान ने बीजेपी की बढ़ाई बैचेनी, क्या बीजेपी के प्लान पर फिर गया पानी?
सचिन पायलट का आगे का जो भी प्लान हो लेकिन बीजेपी के लिए भी नई चुनौती खड़ी हो गई है। क्योंकि बीजेपी को लग रहा था कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरह कांग्रेस से टूटकर सचिन भी आ जाएंगे लेकिन सचिन के फैसले ने बीजेपी खेमे में हल चल बढ़ा दी है।राजस्थान की सियासी हलचल के बीच बीजेपी सचिन पायलट का अपनी पार्टी में स्वागत करने के लिए तो तैयार है, लेकिन अभी संभलकर दांव खेलना चाहती है। बीजेपी का यह असमंजस गहलोत और सचिन गुट के संख्या बल को लेकर है। सचिन की भविष्य की मंशा क्या है? इस पर भी स्थिति साफ नहीं है। यही कारण है कि बीजेपी अपनी तरफ से बहुमत परीक्षण की मांग नहीं करना चाहती।

https://www.bharatkhabar.com/delhi-high-court-has-closed-89-app-for-the-army/

हालांकि राजस्थान से आने वाले बीजेपी उपाध्यक्ष ओम माथुर सहित कई अन्य नेताओं ने कहा कि अगर सचिन बीजेपी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है।लेकिन सचिन ने साफतौर पर फिलहाल तो बीजेपी मे ंजाने से मना कर दिया है।

Related posts

राजू पाल हत्याकांड मामले में अतीक अहमद की जमानत रद्द- HC

piyush shukla

अंकिता के बाद कृति से भी हुआ सुशांत सिंह का ब्रेकअप, ये हो सकती है वजह

mohini kushwaha

बसईदारापुर के ईएसआईसी अस्पताल में आज लगी मामूली आग को तुरंत बुझा दिया गया

bharatkhabar