Breaking News featured देश राज्य

रोहित के ससुर बोले कोई लड़ाई नहीं हुई, दिल्ली पुलिस कर रही पूछताछ, पत्नी से भी झगड़ा नहीं

rohit shetty रोहित के ससुर बोले कोई लड़ाई नहीं हुई, दिल्ली पुलिस कर रही पूछताछ, पत्नी से भी झगड़ा नहीं

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे व कांग्रेस के स्व. नेता एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी (40) की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने हत्या की धारा में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। केस दर्ज करने के बाद अब पुलिस ने रोहित की पत्नी अपूर्वा और मां समेत घर के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ की है। वहीं दूसरी तरफ पूरे मामले में अपूर्वा के पिता का कहना है कि रोहित और उनकी बेटी के बीच कोई मनमुटाव नहीं था। उन्होंने दावा किया कि उनकी बेटी निर्दोष है।
बता दें कि रोहित शेखर की 15 अप्रैल को संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत ही वजह दम घुटना बताया गया है जिसके बाद पुलिस अब हत्या के एंगल से मामले की जांच कर रही है। वहीं जांच एजेंसियों ने घटनास्थल की जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाने का भी प्रयास किया।
जानकारी के अनुसार उत्तराखंड में मतदान करने के बाद सोमवार को रोहित दिल्ली लौटे थे। इसके बाद मंगलवार की शाम को वह डिफेंस कॉलोनी स्थित घर में मृत अवस्था में पाए गए थे। इस पर एम्स के पांच डॉक्टरों के पैनल ने उनके शव का पोस्टमार्टम किया था।
गुरुवार शाम को यह रिपोर्ट पुलिस को सौंपी गई। इसमें रोहित की अप्राकृतिक मौत होने की बात सामने आई। रिपोर्ट में बताया गया है कि किसी मुलायम वस्तु से उनके मुंह व नाम को दबाया गया, जिससे दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई है। रोहित के गले पर भी निशान पाए गए हैं। इससे माना जा रहा है कि तकिए से मुंह दबाकर रोहित की हत्या की गई है।
मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक ने गुरुवार रात ही मामले को स्थानीय पुलिस से हटाकर क्राइम ब्रांच को सौंप दिया। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने रात में ही अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे क्राइम ब्रांच की टीम डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर पहुंची। यहां रोहित के बड़े भाई सिद्धार्थ तिवारी, माली, घरेलू सहायक और गार्ड से पूछताछ की गई। इसके बाद शाम को हरिद्वार से दिल्ली लौटने पर उनकी पत्नी अपूर्वा और मां उज्ज्वला शर्मा से पूछताछ की गई।

Related posts

आज राज्यसभा में पेश किया जाएगा तीन तलाक बिल, राजनीतिक दलों ने जारी किया व्हिप

Ankit Tripathi

छत्तीसगढ़: अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के कारण हुई 3 बच्चों की मौत

Pradeep sharma

यूपी से लेकर बिहार तक लगातार जारी बारिश ने मचाई भारी तबाही

Rani Naqvi