featured यूपी

अयोध्‍या: राम जन्मभूमि आंदोलन में शहीद होने वाले कारसेवकों के घर तक बनेगी सड़क

अयोध्‍या: राम जन्मभूमि आंदोलन में शहीद होने वाले कारसेवकों के घर तक बनेगी सड़क

अयोध्‍या: उत्‍तर प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को अयोध्‍या में घोषणा की कि राम जन्मभूमि आंदोलन में शहीद होने वाले कारसेवको के घर तक उनके नाम से सरकार सड़क बनवायेगी।

उप मुख्‍यमंत्री ने कहा कि देश की सुरक्षा में शहीद होने वाले जवान व आंतरिक सुरक्षा में शहीद होने वाले पुलिस के जवान के घर तक जय हिंद वीर पथ नाम से सरकार सड़क बनाएगी। इसके अलावा प्रदेश में टॉपर स्टूडेंट के घर तक भी स्वामी विवेकानंद के नाम से सड़क बनेगी।

अवध विश्वविद्यालय के स्‍वामी विवेकानन्‍द प्रेक्षाग्रह में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। केशव मौर्या ने कहा कि गुंडागर्दी की सरकार कोई नहीं चाहता।

deputy cm keshav अयोध्‍या: राम जन्मभूमि आंदोलन में शहीद होने वाले कारसेवकों के घर तक बनेगी सड़क2022 के चुनाव में 300 से अधिक सीट जीत कर भाजपा की सरकार बनेगी। पार्टी में कार्यकर्ताओं का सबसे बड़ा सम्मान है। हर कार्यकर्ता अपने आप को डिप्टी सीएम से कम न समझे।

श्री राम एयरपोर्ट मामले में पत्रकारों ने उप मुख्‍यमंत्री से कहा कि किसानों को प्रताड़ित कर जबरन उनको अपनी जमीन लिखने को मजबूर किया जा रहा, और उनके उपर फर्जी मुकदमा लादा जा है।  इस पर केशव मौर्य ने कहा कि किसी भी निर्दोष के ऊपर मुकदमा नहीं लगेगा । जो भी मुकदमे हुए हैं, उनकी जांच शासन द्वारा कराई जाएगी।

केशव मौर्य ने कहा कि जमीन अधिग्रहण मामले पर भी विचार किया जायेगा और भूमि अधिग्रहण बिल 2013 के तहत किसानों को उनकी जमीनों का सुसंगत लाभ दिया जाएगा।

Related posts

France Election: इमैनुएल मैक्रों फिर बने फ्रांस के राष्ट्रपति, दक्षिणपंथी नेता मरीन ले को दी मात

Neetu Rajbhar

योगी राज में बीजेपी विधायक की पुलिस द्वारा पिटाई से मचा बवाल..

Rozy Ali

पीएम नरेंद्र मोदी को अपने सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार से सम्मानित करेगा भूटान

Rahul