August 18, 2022 12:37 am
Breaking News featured देश बिहार भारत खबर विशेष

रेप एटेम्पट, बिहार के एक निजी अस्पताल में 6 साल की मासूम से रेप करने की कोशिश

rape attempt e1615554287116 रेप एटेम्पट, बिहार के एक निजी अस्पताल में 6 साल की मासूम से रेप करने की कोशिश

छपरा – बिहार के छपरा जिले से एक सनसनीख़ेज मामला सामने आया है। यहाँ नगरपालिका चौक स्थित निजी हॉस्पिटल में छह साल की बच्ची के साथ अस्पताल कर्मियों ने रेप करने की कोशिश की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले लिया।

आरोपियों को लोगों ने पकड़ा रंगे हाथ –
बताया जा रहा है कि छपरा नगरपालिका चौक स्थित निजी हॉस्पिटल में छह साल की बच्ची अपने माँ बाप के साथ इलाज कराने आयी थी। तभी मौका पाकर अस्पताल कर्मियों ने उसे टॉफी का लालच दिया, और उसे एक गोपनीय जगह लेजाकर रेप करने की कोशिश की। इसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया, तत्पश्चात अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ और आरोपियों की पिटाई भी की गयी तथा तुरंत पुलिस को सूचित किया गया।

घटना पर क्या बोलें एसपी संतोष कुमार –
बताया जा रहा है कि जैसे ही घटना की जानकारी एसपी संतोष कुमार को हुई उन्होंने फ़ौरन जांच के आदेश दिए। आदेश मिलने के बाद तुरंत पुलिस ने हिरासत में लिए हुए आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है। बता दे कि बिहार में रेप के मामले बढ़ते जा रहे है। गुरुवार को सूबे के सहरसा जिले से मूक बधिर महिला के साथ रेप की घटना सामने आई थी। यह घटना जिले के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव की थी, जहां जानवरों को खिलाने के लिए घास काटने गयी शादीशुदा मूक बधिर महिला के साथ गांव के ही युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को घटना के कुछ ही घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया था। इससे पहले भी प्राइवेटअस्पताल में रेप की वारदातों को लेकर छपरा सुर्खियों में रह चुका है।

Related posts

राजनीतिक विरोध के बावजूद भी मोदी ने केजरीवाल को दी बधाई

bharatkhabar

बस्ती- आज सदर तहसील सभागार में GST पर कार्यशाला का होगा आयोजन

Breaking News

यूपी: डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- मंदिर बनने तक चैन से नहीं बैठेंगे

mahesh yadav