featured देश

अपने ही ट्वीट पर पछतावा करके रणदीप हुड्डा ने फिर किया ट्वीट

randeep hooda अपने ही ट्वीट पर पछतावा करके रणदीप हुड्डा ने फिर किया ट्वीट

नई दिल्ली। डीयू की स्टूडेंट गुरमेहर कौर पर खुद के किये गये ट्विट पर एक्टर रणदीप हुड्डा ने खेद जताते हुए कहा है कि उन्हें सावधानी बरतनी चाहिए थी और आगे से वह इस बात का ध्यान रखेंगे कि उनके बयान से किसी को ठेस न पहुंचे।

randeep hooda अपने ही ट्वीट पर पछतावा करके रणदीप हुड्डा ने फिर किया ट्वीट

बता दें कि सेना के शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर ने कुछ दिन पहले एबीवीपी के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक अभियान शुरू किया था जो खूब वायरल हुआ था। इसको लेकर के रणदीप ने वीरेंद्र सहबाग के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए रिएक्ट किया था जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल किया गया।

इस पूरे विवाद के बाद रणदीप हुड्डा ने कहा है कि ‘ मेरा वो ट्वीट किसी लिंग को लेकर नहीं था, बल्कि मैं तो हमेशा से ही निजी विचारों के राजनीतिकरण के खिलाफ रहा हूं। और फिर महिलाओं को लेकर देश में अभी जो माहौल चल रहा है, उसे देखते हुए मुझे लगता है कि वो ट्वीट करते वक्त मुझे सावधानी बरतनी चाहिए थी।’ अफसोस जताते हुए रणदीप ने कहा कि एक एक्टर के तौर पर उन्हें कई बार ट्रोल्स का सामना करना पड़ा लेकिन गुरमेहर कौर जैसी लड़की के लिए ये काफी दुख भरा रहा होगा।

randeep hooda अपने ही ट्वीट पर पछतावा करके रणदीप हुड्डा ने फिर किया ट्वीट

बता दें कि रणदीप के वीरेंद्र पर ट्वीट के बाद काफी ट्रॉल किया था जिसके बाद उन्होंने फेसबुक पर अपना बचाव करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था, सिर्फ एक हंसी के लिए मुझे फांसी पर मत चढ़ाइए। सहवाग ने मजाक किया था और मैं उस पर हंसा इस बात को मैं स्वीकार करता हूं। वह बेहद ही गुदगुदाने वाले शख्‍स हैं और यह उनकी लाखों बातों में से एक है जिस पर मैं हंसा था।बस इतनी सी बात।

Related posts

Europa League: सेविला ने रिकॉर्ड सातवीं बार जीता यूरोपा लीग का खिताब

Rahul

रियलमी 16 अगस्त को Realme C12 को करने जा रहा लॉन्च जानिए इस सस्ते फोन का हर एक फीचर..

Rozy Ali

बाजपुर: भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल यशपाल आर्य का चुनाव प्रचार, कांग्रेस को वोट देने की अपील

Neetu Rajbhar