September 26, 2022 1:16 am
featured देश राज्य

अनाज मंडी में गरजे राकेश टिकैत, करनाल के SDM- IAS को बताया तालिबानी अधिकारी

किसान नेता राकेश टिकैत ने ट्विट कर कहा, सरकार मानने वाली नहीं है, इलाज करना पड़ेगा!

करनाल की घटना पर राकैश टिकैत ने कहा कि करनाल के एसडीएम आईएएस सरकारी तालिबानी अधिकारी हैं, ऐसे अधिकारी की हरियाणा में नहीं नक्सली इलाकों में पोस्टिंग होनी चाहिए। आईएएस अधिकारी , इनकी जांच होनी चाहिए। न्यायपालिका इस मामले में क्या संज्ञान लेती है, इसका इंतजार रहेगा। इनका मुकाबला करना होगा। उक्त वक्तव्य भाकियू नेता राकेश टिकैत ने अनाज मंडी नूंह में आयोजित किसान पंचायत को संबोधित करते हुए कहे। भाकियू ने करनाल घटना में घायल होने के बाद ह्र्दयगति रुकने से शहीद हुए हरियाणा के सुशील काजल एवं शहीद हुए सभी 600 शहीद किसानों को 2 मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी गई।
टिकैत ने कहा कि किसान छोड़ेगा नही, आपने गलत पंगा लिया है। वैचारिक क्रांति लाठी – बंदूक से नही दबेगी। किसान की जीत होगी, तभी घर वापसी होगी।

राकेश टिकैत भाजपा की तरफ इशारा करते हुए बोले कि चुनाव के समय षड्यंत्र रचेंगे। इनके बड़े नेता षड्यंत्रकारी हैं। टिकैत ने कहा कि मुजफ्फरनगर में 5 सितंबर को पहुंचकर देखना, सारे देश का किसान वहां आ रहा है। सरकार उस किसान महापंचायत से किसानों का ध्यान भटकाना चाहती है। करनाल की घटना के बाद अब ओर भी बड़ी संख्या में किसान वहां जुटेगा और भीड़ के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा। 9 महीने से सरकार किसानों की बात नही सुन रही है। खालिस्तानी, पाकिस्तान जैसे शब्दों से पुकारा गया । 25 अक्टूबर को दस माह आंदोलन को पूरे हो रहे हैं। देशभर में उस दिन बंद का एलान किया गया है।

किसान नेता राकेश टिकैत ने ट्विट कर कहा, सरकार मानने वाली नहीं है, इलाज करना पड़ेगा!

ट्रैक्टर मार्च में धोखा किया गया, रुट तय हुए, बेरिकेटिंग की गई , ग्रामीणों को दिल्ली के रास्ते नही पता। लालकिला जो डालमिया की प्रॉपर्टी हो चुकी, वहां धार्मिक झंडा फहराया गया। इसमें कौन सी धाराएं लगनी चाहिए थी। आप सब जानते हैं। यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह की डेथ हुई तिरंगा नीचे और बीजेपी का झंडा ऊपर, इनको शर्म आनी चाहिए। देश कैसे बचेगा, खेल के मैदान बिकेंगे, मंडियों की खाली जमीन बिकेगी, आरएसएस की ट्रेनिंग करने वालों को 33 – 33 साल के पट्टे दिए जाएंगे। रेलवे, एलआईसी, एयरपोर्ट बिक चुके हैं। कुछ नही बचेगा। किसान क्रेडिट कार्ड, किसान की मौत का कारण बनेगा। जमीन नीलाम हो जाएगी ।

प्रोफेसर योगेंद्र यादव ने कहा कि हिंदुस्तान के पीएम को लेकर मेवात लाऊंगा किसी दिन, बड़े किसान नेताओं को लाने की हसरत थी, जो आज सभी बड़े किसान नेताओं को लेकर आपके बीच हूं। आज मेहमान नही बल्कि मेजबान हूं । मैं इस इलाके में एक बार नही बल्कि सैंकड़ों बार आ चुका हूं।

24 08 2021 kisanprotest 21956207 122828205 अनाज मंडी में गरजे राकेश टिकैत, करनाल के SDM- IAS को बताया तालिबानी अधिकारी

यादव बोले कि मेवात के लोगों ने मुगलों और अंग्रेजों के दांत खट्टे किये, बहादुरों की धरती है। उन्होंने कहा कि करनाल के आयुष सिन्हा एसडीएम का नाम ”आयुष सिर फोडू सिन्हा” होना चाहिए, उसको तुरंत बर्खास्त करना चाहिए । उसके सस्पेंड या तबादला करने से काम नही चलेगा। जहां भी जाएगा, लोग याद करेंगे कि यह सर फोडू आईएएस अधिकारी है। उसने आईएएस बिरादरी को भी बदनाम किया है।

एसडीएम ने किसानों के साथ बर्बरता के पुलिस को उकसाया, उस वीडियो को हर घर तक पहुचाओ। ताकि लोगों को सच्चाई का पता चल सके। करनाल में सीएम आवास से कुछ दूरी पर ही यह घटना हुई। यह एसडीएम की भाषा नही बल्कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की भाषा थी।

दर्शनपाल किसान नेता ने कहा कि दिल्ली को दक्षिणी हरियाणा की तरफ से घेरना होगा , दिल्ली कई तरफ से घिरी हुई है। मेवातियों तैयार रहो, संयुक्त किसान मोर्चा कभी भी काल कर सकता है ।

Related posts

विराट कोहली के बाद इस खिलाड़ी को मिल सकती है कप्तानी की जिम्मेदारी

Rahul

दिल्ली में स्कूलों की रिओपनिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, कहा- बड़े लोग work-from-home करें और बच्चे जाए बाहर!

Neetu Rajbhar

नोएडा पुलिस ने किया देह व्यापार का भंडाफोड़, 12 लड़कियों को कराया मुक्त, संचालक गिरफ्तार

Shailendra Singh