featured Breaking News देश

राजनाथ असम पहुंचे, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण

Rajnath Singh 2 राजनाथ असम पहुंचे, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण

गुवाहाटी। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह असम के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने के लिए शनिवार को यहां पहुंच गए। उन्होंने मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के साथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। गृह मंत्रालय ने ट्वीट कर बताया, “गृह मंत्री राजनाथ सिंह के साथ असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और (डोनियर मंत्री) जितेंद्र सिंह भी हैं, जो असम के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण कर रहे हैं।”

Rajnath Singh

राजनाथ मोरीगांव जिले में बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए बनाए गए भगतगांव शिविर का भी दौरा करेंगे और दिल्ली लौटने से पहले सरकारी अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। एचएमओ ने अन्य ट्वीट में कहा, “वह नागौन, मोरीगांव और काजीरंगा का सर्वेक्षण करेंगे और मोरीगांव जिले के भटगांव शिविर में बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाकात करेंगे।”

राजनाथ सिंह असम में भारी बारिश के बाद बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने के लिए शनिवार सुबह गुवाहाटी के लिए रवाना हो गए थे। राज्य के 21 जिलों में बाढ़ की वजह से 20 लोगों की मौत हो गई और 17 लाख से अधिक लोग प्रभावित हैं। इससे पहले गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि वह भी राजनाथ सिंह के साथ असम और अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर जाएंगे। रिजिजू ने ट्वीट कर कहा, “राजनाथजी के साथ अरुणाचल, असम बाढ़ सर्वेक्षण के लिए रवाना हो रहा हूं।”

Related posts

मुठभेड़ में साथी समेत एक लाख का इनामी बदमाश रोहित सांडू ढेर

bharatkhabar

उत्तर प्रदेश में किसान की गोली मारकर हत्या

bharatkhabar

लखनऊ: प्रेस कांफ्रेस कर कांग्रेस ने यूपी सरकार पर बोला हमला, कहा महंगाई, बेरोजगारी चरम पर…

Shailendra Singh