featured यूपी

प्रेमी के चक्कर में पति की करा दी हत्या, रजत हत्याकांड में हुआ खुसाला..

kill 2 प्रेमी के चक्कर में पति की करा दी हत्या, रजत हत्याकांड में हुआ खुसाला..

कौन से रिश्ते का कब रंग बदल जाए कोई नहीं जानता ऐसी कुछ यूपी के मेरठ में रहने वाले रजत के साथ भी हुआ है। 29 अप्रैल को हुए रजत हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है।

kil 1 प्रेमी के चक्कर में पति की करा दी हत्या, रजत हत्याकांड में हुआ खुसाला..
रजत की पत्नी निशा ने ही अपने प्रेमी अंशुल बावरा के साथ मिलकर पति के हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने अंशुल और निशा को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तमंचा बरामद कर लिया है। रजत की हत्या करने के बाद दोनों शादी करना चाहते थे।

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि इसके बाद रजत की पत्नी निशा के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला कि निशा का कंकरखेड़ा के अंशुल बावरा से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

इसी आधार पर पुलिस ने अंशुल को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर निशा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें निशा और रजत ने भागकर शादी की थी। और दोनों की एक मासूस बच्ची भी है।रजत की पत्नी निशा का अंशुल बावरा नाम के युवक के साथ प्रेम संबंध है।

https://www.bharatkhabar.com/the-impact-of-the-news-of-india-news-32-new-cameras-installed-in-meerut-medical-college-principal-secretary-t-venkatesh-reached-meerut/

रजत इसमें आड़े आ रहा था, ऐसे में रजत को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की प्लानिंग कर ली।

Related posts

उत्तराखंड में बेलगाम IAS अफसरों पर लगेगी लगाम, सीएम पुष्कर सिंह धामी का बड़ा फैसला

Saurabh

नॉर्थ कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, एक घर में छिपे 2,3 आतंकी

Rani Naqvi

वर्ष 2018 में हो सकते हैं 25-30 विनाशकारी भूकंप, तीव्रता 7 से अधिक होगी: भूवैज्ञानिक

Rani Naqvi