September 18, 2021 7:52 am
Uncategorized

राहुल ने किया गुजरात में जीत का दावा, कहा-बीजेपी मुझसे नहीं गुजरात से डरती है

rahul 6 राहुल ने किया गुजरात में जीत का दावा, कहा-बीजेपी मुझसे नहीं गुजरात से डरती है

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात में पार्टी की जीत का दावा करते हुए कहा कि ये चुनाव एकतरफा और भारती जनता पार्टी के लिए चौंकाने वाला सिद्ध होगा। अगले कुछ दिनों में पूरी तरह से कांग्रेस की कमान संभालने जा राहुल ने कहा कि गुजरात के लोगों में बीजेपी को लेकर काफी गुस्सा है और वहां के लोगों की सोच में काफी बदलाव आया है। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी मुझसे नहीं, बल्कि गुजरात से डरती है। चुनाव में कांग्रेस के धूंआधार प्रचार को लेकर राहुल ने कहा कि ये चुनाव एतकरफा होगा और बीजेपी के लिए इसके नतीजे चौंकाने वाले होंगे।

rahul 6 राहुल ने किया गुजरात में जीत का दावा, कहा-बीजेपी मुझसे नहीं गुजरात से डरती है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गुजरात के हर नागरिक से पूछकर अपना घोषणापत्र तैयार किया है और राज्य को एक विजन दिया है। चुनाव प्रचार के दौरान पीएम द्वारा मनमोहन सिंह पर की गई टिप्पणी को लेकर राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने जो बाते कही वो देश के प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता है। उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह ने अच्छा जवाब दिया है कि वो देश के प्रधानमंत्री हैं और उन्होंने पूरी  जिंदगी देश के लिए काम किया है। मणिशंकर की टिप्पणी को लेकर राहुल ने कहा कि वो साफ संदेश दे चुके हैं कि पीएम देश का प्रतिनिधित्व करते हैं और उस पद का सम्मान होना चाहिए।

राहुल ने कहा कि पीएम से हमारे मतभेद हैं वह हमारे बारे में चाहे जो भी बोले, लेकिन कांग्रेस की ओर से उस तरह की बात नहीं की जायेगी। कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के पीएम के बयान के बारे में राहुल ने कहा कि कांग्रेस एक विचारधारा है जो प्यार और सबको साथ लेकर चलने की बात करती है। इससे भारत को मुक्त नहीं किया जा सकता है। कांग्रेस अध्यक्ष के रुप में वह इस विचारधारा को फैलाने का काम करेंगे। उनका प्रयास राजनीतिक संवाद के तौरतरीकों को बदलने का होगा। गुस्से से नहीं प्यार से बातचीत होनी चाहिये।

Related posts

वानखेडे स्टेडियम में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगें सनराइजर्स के खिलाड़ी

kumari ashu

अजमेर की दरगाह पर मत्था टेंकेगी शेख हसीना

kumari ashu

कर्ज में डूब रही जेट एअरवेज, सिर्फ 10 फीसद उड़ानें हैं सक्रिय, कभी भी हो सकतीं हैं बंद

bharatkhabar