featured पंजाब

पंजाब में बीजेपी नेताओं की बढ़ाई गई सुरक्षा, गजेंद्र शेखावत को मिली जेड प्लस सुरक्षा

29 12 2021 28 10 2020 gajendra singh shekhawat rj 20968921 22335821 पंजाब में बीजेपी नेताओं की बढ़ाई गई सुरक्षा, गजेंद्र शेखावत को मिली जेड प्लस सुरक्षा

प्रधानमंत्री के काफिले को किसानों के द्वारा रोके जाने के बाद केंद्र सरकार ने बीजेपी नेताओं की सुरक्षा बढ़ा दी है। इसी बीच पंजाब बीजेपी के चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत की भी सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है।

download 1 2 पंजाब में बीजेपी नेताओं की बढ़ाई गई सुरक्षा, गजेंद्र शेखावत को मिली जेड प्लस सुरक्षा

गजेंद्र सिंह शेखावत को मिली जेड प्लस सुरक्षा

पंजाब में किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी के प्रति अभी किसानों में गुस्सा है। प्रधानमंत्री के काफिले को किसानों के द्वारा रोके जाने के बाद केंद्र सरकार ने बीजेपी नेताओं की सुरक्षा बढ़ा दी है। इसी बीच पंजाब बीजेपी के चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत की भी सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है। गजेंद्र शेखावत को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा दे दी गई है।

पीएम की सुरक्षा में चूक के बाद लिया गया फैसला

फिरोजपुर रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद से बीजेपी नेताओं की सुरक्षा में इजाफा किया जा रहा है। इनके साथ ही पार्टी के होशियारपुर से सांसद और केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश की सुरक्षा में वृद्धि की गई है। हाल ही में दूसरे दलों से आए कुछ नेताओं की भी सुरक्षा केंद्र ने बढ़ा कर जेड और वाई की है। जनवरी में अब तक केंद्र की ओर से पांच बड़े नेताओं को जेड और वाई श्रेणी की सुरक्षा दी जा चुकी है।

SC के निर्देश पर गठित कमेटी इस पूरे मामले की जांच

पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के बाद केंद्र और राज्य स्तर पर जांच की जा रही है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद दोनों की जांच एजेंसियों पर रोक लगा दी गई है। अब सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर गठित कमेटी इस पूरे मामले की जांच कर रही है। इन सबके के बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय को प्रदेश में भाजपा नेताओं की सुरक्षा को लेकर कुछ खुफिया जानकारी मिली है, जिसके बाद मंत्रालय ने पंजाब भाजपा नेताओं की सुरक्षा बढ़ानी शुरू कर दी है।

Related posts

बालाकाट हमले पर कांग्रेस के बयान से आहत टॉम वडक्कन भाजपा में शामिल

bharatkhabar

सावन के सोमवार उपवास में ऐसे रखें अपनी सेहत का ध्यान

mohini kushwaha

नहीं रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार, 98 साल की उम्र में हुआ निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार 

Rahul