Breaking News यूपी

स्मार्ट लखनऊ स्मार्ट प्रदेश के तहत राजधानी में विशेष कार्यक्रम, रक्षा मंत्री रहेंगे मौजूद

राजनाथ सिंह 1 स्मार्ट लखनऊ स्मार्ट प्रदेश के तहत राजधानी में विशेष कार्यक्रम, रक्षा मंत्री रहेंगे मौजूद

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को स्मार्ट लखनऊ स्मार्ट प्रदेश के तहत एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस दौरान लखनऊ से सांसद और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी कार्यक्रम का हिस्सा होंगे।

मंगलवार को दोपहर 12:00 बजे लखनऊ के चौक स्टेडियम में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और प्रदेश सरकार के कई अहम चेहरे मौजूद रहेंगे। लखनऊ के इस कार्यक्रम में 1710 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा।

खबरों के अनुसार मंगलवार को 180 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा। इसके पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि एक सभा के माध्यम से दी जाएगी। शहर को मिलने वाली परियोजनाओं में फूल मंडी फ्लाईओवर का उद्घाटन, गोमती नदी पर बनाए जा रहे प्रोजेक्ट का लोकार्पण व शिलान्यास, म्यूजिकल फाउंटेन का उद्घाटन राजनाथ सिंह के द्वारा किया जाएगा। उनके पूरे कार्यक्रम पर नजर डालें तो सुबह 11:45 पर अमौसी एयरपोर्ट उतरेंगे। इसके बाद सीधे चौक के लिए निकल जाएंगे, लखनऊ में राजनाथ सिंह दोपहर 2:45 तक रहेंगे। इसके बाद वह दिल्ली वापस निकल जाएंगे।

Related posts

कोलंबो में कचरे का पहाड़ धंसा, 4 बच्चों समेत 10 की मौत

kumari ashu

छात्रवृत्ति घोटाला: जसपुर और बाजपुर में दो संस्थान के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Trinath Mishra

दीपाली ने राहुल गांधी को दिया महत्वपूर्ण संदेश, देखें वीडियो

rituraj