February 29, 2024 11:45 pm
Breaking News featured देश यूपी राज्य

अमेठी में अपनों को और करीब लाने में जुटीं हैं प्रियंका गांधी, देखें कैसे कर रहीहं हैं प्रचार

priyanka gandhi bijnor अमेठी में अपनों को और करीब लाने में जुटीं हैं प्रियंका गांधी, देखें कैसे कर रहीहं हैं प्रचार

एजेंसी, अमेठी। सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में एक दिन प्रचार करने के बाद भाई के संसदीय क्षेत्र पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा ने रिश्तों की डोर के सहारे लोगों के दिलों को छुआ। दुकानदारों से मिल कर जहां उनके व्यवसाय के बारे में जाना, वहीं युवक प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष स्व। आरपी सिंह के घर पहुंच कर पुराने रिश्तों को ताजा किया। साथ ही गांव में घूम कर लोगों से समर्थन मांगा।

प्रियंका ने कस्बे का भ्रमण किया। सबसे पहले पूर्व युवक प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष स्व। आरपी के घर पहुंचीं। उनके पुत्र राज प्रताप सिंह ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उनके साथ पूरे गांव का भ्रमण किया। उन्होंने युवाओं से कहा कि युवा ही बदलाव ला सकते हैं। रिजवान की घड़ी की दुकान पर उनका हाल चाल पूछा, मोहनलाल गुप्ता के किराना स्टोर पर पहुंचीं जहां पर बैठे उनके पुत्र पप्पू से दुकानदारी के बारे में पूछा। उसने बताया कि जा से जीएसटी लगी है, दुकानदारी चौपट हो गई है। उसके बाद प्रियंका ने दुकान से टॉफी खरीदी। अहमद की कपड़े की दुकान पर पहुंची हाल चाल पूछा, उसके बाद मंसूर अहमद की दुकान पर चाय पी।

पार्टी का फैसला मानूंगी

प्रियंका गांधी ने मंगलवार को दोहराया कि वाराणसी लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर वह पार्टी के फैसले को मानेंगी। उनसे जब सवाल किया गया कि क्या वह वाराणसी में मोदी के खिलाफ लड़ेंगी, उन्होंने कहा, ‘मैंने लगातार कहा है कि मैं वही करूंगी, जो पार्टी मुझसे करने के लिए कहेगी।’।

Related posts

अटलजी की पुण्यतिथि पर होगा एकल नाटक का मंचन, मुंबई से आएंगे कलाकार

Shailendra Singh

प्राइवेट अस्पतालों की खुली पोल, एक ही परिवार के सदस्य कर रहे है अस्पताल का संचालन

Breaking News

5000 से अधिक के नोटों को जमा करने के फैसले पर आरबीआई का यूटर्न

Rahul srivastava