प्रियंका चोपड़ा ने बताया, पीछा करने वाले लोग अच्छे लगते हैं

प्रियंका चोपड़ा ने बताया, पीछा करने वाले लोग अच्छे लगते हैं

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मेहनत और लगन से जो मुकाम हासिल किया है उससे उनका नाम ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी फेमस हो चुका है। बॉलीवुड में काफी लंबे समय से गायब हैं और हॉलीवुड की कई फिल्मों में उनके पास कम है। क्वांटिकों के सीजन-3 की शुटिंग भी जारी है।स्टार प्लस के आगामी रियलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स पर जज के रूप में नजर आएंगी, लेकिन उन्होंने इस शो पर बहुत ही दिलचस्प खुलासा किया है।

 

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि इंस्टाग्राम पर पीछा करने वाले लोग उन्हें अच्छे लगते हैं।इस शो को जज करने के दौरान, एक प्रतियोगी ने प्रियंका चोपड़ा से कहा कि वे उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं और वह नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर उनका पीछा करती है। इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मैं यह जानकर बहुत प्रभावित हुई कि आप मेरे बारे में इतना जानती हैं। मुझे अच्छा लगता है जब लोग इंस्टाग्राम पर मेरा पीछा करते हैं, क्योंकि मैं खुद यह देखती हूं कि कितने लोगों ने मेरी स्टोरी और पोस्ट देखे।

प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड और हॉलीवुड में करोड़ो लाखों दिवाने हैं आम से लेकर खास तक हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना है। प्रियंका ने बिना किसी गॉडफादर के फिल्म में काम शुरु किया और अपनी दमदार एक्टिंग के चलते फिल्मों में सफलता पाई। प्रियंका को बच्चों से भी बेहद लगाव है। वो अक्सर बच्चों से मिलने पहुंच जाती हैं।