प्रिंसिपल की इस वजह से छात्र ने कर दी गोली मार कर हत्या

चडीगढ़। हरियाणा के यमुनानगर में स्कूल और छात्र से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं के एक छात्र ने अपने प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी।छात्र को स्कूल से निलंबित कर दिया गया है। प्रिंसिपल को मारने की वजह जो छात्र ने बताई है वो चौंकाने वाली है।

 

प्रिंसिपल रितु छाबड़ा आरोपी छात्र शिवांश की इकोनॉमिक्स की क्लास लेती थीं और वो उस विषय में काफी कमजोर था।बार बार गलत सवाल करने के लिए प्रिंसिपल उसे डांटा करती थी। इसी बात से शिवांश बहुत ही आहत हो चुका था इसलिए उसने बदला लेने की प्लानिंग की।

शिवांश ने तय कर लिया था कि वो अपने प्रिंसिपल की हत्या करेगा इसलिए उसने अपने पिता की अल्मारी से रिवाल्वर निकाला और स्कूल ले गया।वो स्कूल पहुंच कर प्रिसंपिल के ऑफिस में गया और बात करके बाहर आ गया और दोबारा अंदर गया तो एक साथ तीन गोली चला दी।

इस घटना के बाद वो वहां से भागा और बाहर खड़े लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।सीने में गोली लगने से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ पल के बाद उनकी मौत हो गई।इस घटना के चलते 22 जनवरी तक स्कूल बंद रखने का फैसला किया है।