pooja bedi पहली कंडोम ऐड करके कंट्रोवर्सी क्वीन बनी थीं पूजा बेदी, आज आईं मिलिंद के 'न्यूड रेस' के समर्थन में
मिलिंद के 'न्यूड रेस' के समर्थन में पूजा बेदी

गोवा बीच पर न्यूड दौड़ने और उसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन पर केस दर्ज होने की खबरें पिछले दिनों काफी ट्रेंड में रहीं. उसी के साथ जहां लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो कुछ लोग उनके समर्थन में भी आए.
अभिनेत्री पूजा बेदी उनके बचाव पर उतर आईं हैं. लेकिन अब वो खुद ट्रोल हो रही है. दरअसल, मिलिंद का बचाव करते हुए उन्होंने ट्वीट कर हिंदू धर्म में अघोर पंथ का पालन करने वाले नागा साधुओं पर टिप्पणी कर दी. उन्होंने लिखते हुए एक प्राचीन धार्मिक परंपरा की तुलना मिलिंद सोमन के ‘न्यूड रेस’ से कर दी. इस पर अयोध्या और प्रयागराज के संत और साधू समाज ने कड़ा ऐतराज जताया है.
दरअसल, पूजा बेदी ने अपने ट्वीट में बीच पर न्यूड होकर दौड़ने वाले मिलिंद सोमण की तुलना नागा साधुओं से की है और कहा है कि अगर न्यूड होना अपराध है तो सभी नागा बाबाओं को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.
पूजा बेदी अपने जिस ट्वीट के लिये ट्रोल हो रही हैं. उसमें उन्होंने लिखा कि, ‘@milindrunning इस कलात्मक तस्वीर में कुछ भी अश्लील नहीं है. अश्लीलता देखने वालों के उस दिमाग में होती है जो ज्यादा सोचता है! उनका जुर्म है कि वो अच्छे दिखते हैं, मशहूर हैं और नए पैमाने गढ़ते हैं! अगर निर्वस्त्र होना अपराध है तो सभी नागा बाबाओं को गिरफ्तार कर लेना चाहिए. भभूत लगा लेने से कोई चीज स्वीकार्य नहीं हो जाती!’

विवादों में फंसी पूजा
पूजा के ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘तुम्हारी तुलना बिल्कुल गलत है. पहले ये पढ़िए कि कोई नागा बाबा कैसे बन सकता है. वरना सस्ती लोकप्रियता के लिए ऐसी तुलना मत कीजिए.’

पूजा बेदी पर भी लग चुका है अश्लीलता का आरोप
मिलिंद सोमन की न्यूड फोटो का समर्थन करने वाली पूजा बेदी 90 के दशक में खुद अश्लीलता फैलाने का आरोप लग चुका है. तब उन्होंने एक कंडोम का विज्ञापन किया था जिसे उस वक्त बहुत उत्तेजक और अश्लील माना गया.
बता दें, पूजा बेदी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सबसे पहले कंडोम का ऐड किया था वो भी आज से 5 या 10 साल पहले नहीं बल्कि पूरे 25 साल पहले. पूजा बेदी ने एक्टर मार्क रोबिनसन के साथ 1991 में कामसूत्र कंडोम का ऐड किया था. पूजा बेदी ने इस ऐड में बेहद बोल्ड सीन्स दिए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये ऐड इतना हॉट था की इसे बैन करना पड़ा था.

कोरोना को रोकने के लिए कब मिलेगी रामबाण वैक्सीन, जानें कौन कितनी कारगार साबित

Previous article

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी ने किया बिजनेस की तरफ रुख, अब रॉंची में करेंगे कड़कनाथ मुर्गे की फॉर्मिंग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.