February 29, 2024 11:14 pm
Breaking News featured देश राज्य

कम निवेश पर बड़ा फायदा बताकर कांस्टेबल की पत्नी ने पुलिसवालों से ठगे करोड़ों, देखें चालबाज बीवी की पूरी कहानी

crime Police bb cheater fraud lady कम निवेश पर बड़ा फायदा बताकर कांस्टेबल की पत्नी ने पुलिसवालों से ठगे करोड़ों, देखें चालबाज बीवी की पूरी कहानी

नई दिल्ली। पुलिसवालों की करतूतों से तो सभी परिचित हैं लेकिन अबकी बार मामला बड़ा अलग है, पुलिसवाले की पत्नी के कारनामे का भण्डाफोड़ हुआ है। कम निवेश पर अधिक मुनाफे का झांसा देकर पुलिसवालों के परिजनों से करोड़ों की ठगी के मामले में आर्थिक अपराध शाखा ने बुधवार को दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की पत्नी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आरोपी कांस्टेबल पहले ही गिरफ्तार हो चुका है।
घटना करीब तीन वर्ष पहले हुई थी। आरोपी 45 वर्षीय जयलक्ष्मी अपने पति सुंदर राजन के साथ जगतपुरी स्थित पुलिस कॉलोनी में रहती थी। जयलक्ष्मी ने पुलिसकर्मियों की पत्नियों से दोस्ती बढ़ाई और फिर आरोपी पति-पत्नी उन्हें कम निवेश में आकर्षक मुनाफे का झांसा देना शुरू किया। बताया जाता है कि इस तरह से दंपति ने पुलिसकर्मियों के परिजनों से करोड़ों रुपये वसूल लिए।
जब पीड़ित परिवारों ने रुपये वापस मांगे तो आरोपियों ने थोड़ा और रकम निवेश कराने पर पैसे देने का वादा किया। इस पर पीड़ितों ने बीते वर्ष आर्थिक अपराध शाखा में शिकायत दी थी। इस पर शाखा ने 10 अक्तूबर को केस दर्ज कर पति-पत्नी की तलाश शुरू कर दी। फिर पुलिस ने आरोपी सुंदरराजन को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन जयलक्ष्मी फरार चल रही थी। महिला ने बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया और इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
बैंक खाते खंगालेगी पुलिस
सूत्रों ने बताया कि पुलिस आरोपियों के कब्जे से बरामद कागजों की पड़ताल करेगी। साथ ही, बैंक खातों एवं खरीदे गए संपत्तियों के कागजात की जांच की जाएगी। वहीं, मामला संवेदनशील होने के कारण शाखा के डीसीपी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Related posts

मोदी ने पाकिस्तान को लिया आड़े हाथ, कहा आतंकवाद को दे रहा बढ़ावा

bharatkhabar

कोरोना की दूसरी लहर के बीच कैसे होगा पठन-पाठन, जानिए क्या है नई गाइडलाइन

Aditya Mishra

जेल से बाहर आया तंदूर हत्याकांड का दोषी सुशील शर्मा

Ankit Tripathi