Breaking News देश भारत खबर विशेष मध्यप्रदेश राज्य

पुरानी रंजिश में जानलेवा हमला करने वालों को पुलिस ने दबोचा

arrested s पुरानी रंजिश में जानलेवा हमला करने वालों को पुलिस ने दबोचा

भोपाल। बजरिया पुलिस ने बुधवार को रात में सेमरा गेट पर तेजधार हथियार से तीन व्यक्तियों पर हमला करने के लिए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि पुरानी रंजिश के चलते हमला किया जिसमें दो लोग घायल हो गये।

पीड़ित विनोद कुमार जोशी उनके बेटे दीपक और भाई को बदमाशों ने धीरज अहिरवार और उनके सहयोगी के रूप में पहचाना।

एसएचओ बजरिया सुदेश तिवारी ने कहा कि आरोपी ने एक मामले में जेल की सेवा की थी, जिसमें पीड़ित विनोद ने उसके खिलाफ गवाही दी थी और स्कोर पीड़ित को निपटाने के लिए हमला किया था। जांच जारी है और हमले के अन्य कारणों की भी जांच की जाएगी। हमलावरों में से एक की पहचान कर ली गई है, जबकि अन्य जो अपराध रिकॉर्ड रखते हैं, उन्हें मोटू के रूप में जाना जाता है और उनका विवरण खोजा जाता है।

पीड़िता विनोद पर हमला करने के लिए आई थी लेकिन विनोद को बचाने के लिए रवि और दीपक पर हमला कर दिया गया और उसे लगातार चोटें आईं। दोनों को हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है। हमले के संबंध में उनके बयान दर्ज किए गए हैं। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 452, 307 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

विनोद एक मंदिर में काम करता है और सेमरा गेट इलाके के पास रहता है। हमलावरों ने घर में घुसकर विनोद पर हमला किया और उसे बचाने के लिए रवि और दीपक आए, जिन पर धारदार हथियार से हमला किया गया था, जो पेट और शरीर के अन्य हिस्सों में घायल हुए थे।

Related posts

भारत से बातचीत करने के लिए बेकरार है पाकिस्तान, अमेरिका से मांगी मदद

mahesh yadav

जीवन की सुगमता से महिला आधारित विकास को मिला बढ़ावा

bharatkhabar

आजान से खराब हो रही है सोनू निगम की नींद!

kumari ashu