Breaking News यूपी

नेता धर्मेंद्र यादव को जुलूस निकालना पड़ा भारी, 34 लोगों की हुई गिरफ्तारी

समाजवादी नेता धर्मेंद्र यादव को जुलूस निकालना पड़ा भारी, 34 लोगों की हुई गिरफ्तारी

लखनऊ: कोरोना महामारी के बीच किसी भी आयोजन और भीड़ भाड़ पर पहले से ही पाबंदी लगाई गई है। इसी बीच समाजवादी युवजन सभा के नेता धर्मेंद्र यादव के समर्थन में एक जुलूस निकाला गया, जिसमें भारी संख्या में उनके समर्थक शामिल हुए। इस घटना पर पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई और सभी आरोपियों तलाश करने लगी।

34 समर्थकों की हुई गिरफ्तारी

नियम तोड़ने के मामले में धर्मेंद्र यादव के 34 समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही 23 गाड़ियां भी बरामद की गई है। यह सभी वही गाड़ियां हैं, जिनका इस्तेमाल जुलूस में किया गया था। बता दें कि औरैया से जिला पंचायत सदस्य और समाजवादी युवजनसभा के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव की लापरवाही पिछले दिनों 5 जून को सामने आई।

इसके पहले वह जेल में बंद था, 4 जून को उन्हें जेल से रिहा किया गया। जिसके बाद भारी संख्या में समर्थक 5 जून को उनके स्वागत के लिए हाईवे पर इकट्ठा हुए। जिसमें गाड़ियों का लंबा जुलूस भी देखने को मिला। वायरल वीडियो में पुलिस ने धर्मेंद्र यादव और अन्य 200 लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया था।

टीम गठित कर हुई छापेमारी

जुलूस में शामिल सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद एसएसपी के निर्देश पर छापेमारी भी की गई। 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है, जिन्हें जल्द ही जेल भेज दिया जाएगा। महामारी के इस दौर में नियम को तोड़ना एक बड़ी लापरवाही है। संक्रमण पर नियंत्रण लगा लिया गया है, लेकिन अभी भी लोगों से घर पर रहने की अपील की जा रही है।

Related posts

बिहार: पत्रकार हत्याकांड में मुख्य आरोपी लड्डन का सरेंडर

bharatkhabar

हिमाचल में गुजरात सरकार पर राहुल का वार, पीयूष गोयल के बयान को बताया शर्मनाक

Pradeep sharma

वाजपेयी की अच्छी स्वास्थ्य कामना के लिए समर्थकों ने की पूजा-अर्चना

mahesh yadav