featured देश राज्य

लोकसभा चुनाव के बाद तय करेंगे पीएम का चेहरा: शरद यादव

िुपिुपिुप लोकसभा चुनाव के बाद तय करेंगे पीएम का चेहरा: शरद यादव

नई दिल्ली : वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव ने 2019 में होने वाले चुनाव के मद्देनजर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में वर्तमान सरकार के खिलाफ महागठबंधन मैदान में उतरेगा, लेकिन उसका कोई चेहरा नहीं होगा. राज्यों में महागठबंधन को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि राज्यों की स्थिति अलग होती है.

िुपिुपिुप लोकसभा चुनाव के बाद तय करेंगे पीएम का चेहरा: शरद यादव

पीएम मोदी पर कसा निशाना

आमचुनाव में प्रधानमंत्री पद के चेहरे संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव बिना किसी चेहरे के लड़ा जाएगा. चुनाव बाद सब मिलकर चेहरा तय कर लेंगे. शरद यादव ने कहा कि केंद्र की मौजूदा सरकार की विदाई तय है. लोकतांत्रिक जनता दल के नेता ने कहा, ‘‘केन्द्र की वर्तमान सरकार की विदाई तय है, क्योंकि देश के हालात काफी विकट हैं. वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में वर्तमान सरकार के खिलाफ महागठबंधन मैदान में उतरेगा, लेकिन उसका कोई चेहरा नहीं होगा.’’

आरक्षण पर साध गए चुप्पी

आरक्षण के संबंध में पूछे गए सवाल को वे टाल गये. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि साल 2014 में जनता से जो वादे किए गए थे, उन्हें पूरा नहीं किया गया है. किसानों को फसल की लागत से डेढ गुना मूल्य देने, हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने, गंगा साफ करने जैसे और कई अन्य वादे हैं जो पूरे नहीं हुए हैं.

सपा से अलग होने के बाद शिवपाल यादव ने कौरवों से की अखिलेश की तुलना

शरद यादव ने कहा कि सरकार को सड़क, पानी ,बिजली ,रोजगार पर ध्यान देना चाहिए, जो नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने आधार पर सवाल उठाते हुए कहा साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव किसान, लोकशाही, रोजगार, राफेल आदि मुद्दे पर लड़ा जाएगा.

नेता जी को दिया सेक्युलर मोर्चा से चुनाव लड़ने का ऑफर- शिवपाल सिंह यादव

Related posts

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: बीजेपी की नजर उस जगह, जहां से नहीं मिली थी एक भी सीट

Rani Naqvi

भारत के इन हिस्सों पर आफत बनकर टूटा सूर्य ग्रहण, भूकंप से कांप उठी धरती..

Mamta Gautam

सुहाना खान के साथ आसिम रियाज को लॉन्च कर सकते हैं करण जौहर, पढ़ें पुरी खबर

Rani Naqvi