Breaking News featured खेल

पंड्या ने किया खुलासा, वेस्डइंडीज दौरे के दौरान पोलार्ड उन्हें करवाना चाहते थे गिरफ्तार

girftari पंड्या ने किया खुलासा, वेस्डइंडीज दौरे के दौरान पोलार्ड उन्हें करवाना चाहते थे गिरफ्तार

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज हार्दिक पंड्या ने एक बात का खुलासा करते हुए बताया है कि वेस्टइंडीज दौरे के दौरान एक ऐसी घटना घटित हुई थी के मेरे गिरफ्तार होने तक की नौबत आ गई थी। पंड्या ने बताया कि एक बार वेस्टइंडीज के खिलाड़ी कीरेन पोलार्ड ने उन्हें गिरफ्तार करवाने के लिए पुलिस को बुला लिया था, ये बात उस समय की है जब टीम इंडीया वेस्टइंडीज के दौरे पर गई हुई थी। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि वो पोलार्ड को भाई की तरह मानते हैं और वेस्टइंडीज दौरे के दौरान वो अपना सारा समय पोलार्ड के साथ ही बिताते थे।

girftari पंड्या ने किया खुलासा, वेस्डइंडीज दौरे के दौरान पोलार्ड उन्हें करवाना चाहते थे गिरफ्तार

मैं उनके साथ वहां ऐसे घुमता था जैसे मानों मैं भारत में घूम रहा हूं क्योंकि मुझे पता था कि उनके होते हुए मुझे कुछ नहीं होगा। इसी तर्ज पर उन्होंने मेरे साथ मजाक करना चाहा और उन्होंने फोन करके पुलिस को बुला लिया, जोकि उनका खुद का दोस्त था। पोलार्ड के पुलिस दोस्त ने मुझे गिरफ्तार करने की कोशिश की। मुझे लग रहा था कि ये सब एक मजाक है, लेकिन एक समय ऐसा आया जब मेरी हालत बहुत गंभीर हो गई थी। हालांकि मैं शांत रहा और सोचा कि भारतीय टीम को बुलाकर मामले को रफा दफा कर दूंगा क्योंकि मैंने तो कुछ गलत ही नहीं किया था। तभी मैने देखा कि पोलार्ड का पुलिस दोस्त फोन पर बात कर रहा है और उसने फोन को उल्टा पकड़ा हुआ है।

मैंने पोलार्ड से कहा कि पुलिस वाले को बोल कि फोन तो सीधा पकड़े जैसे ही मैने ये बोला पोलार्ड के प्लान की सारी पोल खुल गई। पोर्लाड ने मुझसे बाद में पूछा कि मैं इतना शांत कैसे था।  मैंने उन्हें यही कहा कि ‘देखो पॉली, अगर मैं  तुम्हारे साथ हूं तो मेरे साथ कुछ नहीं हो सकता क्योंकि मैं तुम्हारे शहर में हूं। बताते चलें कि  टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर कुछ दिन के ब्रेक पर है। पंड्या आराम चाहते थे इसलिए बीसीसीआई ने उन्हें साउथ अफ्रीका दौरे से पहले भारत और श्रीलंका सीरीज़ में शामिल नहीं किया।

Related posts

बातचीत के जरिए सुलझाए कश्मीर मुद्दा ताकि खत्म हो आतंकवाद : फारुख

shipra saxena

सरकार आतंकियों को मारे, नहीं तो मैं खुद भाई की मौत का बदला लूंगा-शहीद औरंगजेब का भाई

mohini kushwaha

महासचिव को मिल सकता है भाजपा अध्यक्ष पद, जेपी नड्डा भी दौड़ में शामिल

bharatkhabar