खेल

हमारे खिलाड़ियों ने बखूबी निभाई अपनी जिम्मेदारी : विराट कोहली

virat kohli हमारे खिलाड़ियों ने बखूबी निभाई अपनी जिम्मेदारी : विराट कोहली

बेंगलुरु। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मिली 75 रनों की जीत से उत्साहित भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमने वह आत्मविश्वास और क्षमता दिखाई कि हम किसी भी परिस्थिति में जीत हासिल कर सकते हैं। यह जिम्मेदारी को लेने की बात थी और हमारे खिलाड़ियों ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई।

virat kohli हमारे खिलाड़ियों ने बखूबी निभाई अपनी जिम्मेदारी : विराट कोहली

विराट ने कहा कि खिलाड़ियों का जज्बा ,साहस और जूझने की क्षमता बेहतरीन थी। दर्शकों के समर्थन की जितनी तारीफ की जाए कम है। विपक्षी टीम की दूसरी पारी में ज्यादा बड़े स्कोर नहीं बने और हमें लग गया था कि हमारे पास मौका है। हम जानते थे कि यदि हमने उनके सामने 150 से अधिक का लक्ष्य रख दिया तो हमारे पास मौका है। हालांकि पहली पारी में कुछ बढ़त जरूर चली गयी थी लेकिन पुजारा और रहाणे ने बेहतरीन साझेदारी की।

कप्तान ने कहा कि हमारे पास दो सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाज हैं जिनकी तकनीक बेमिसाल है। अंत में साहा की पारी भी निर्णायक रही और ईशांत ने भी पूरा जज्बा दिखाया। हम उन्हें 200 के आसपास का लक्ष्य देना चाहते थे और 225 पर तो हमें मालूम था कि एक ही जीत सकता है। हालांकि हमारे पास 187 की बढ़त रही लेकिन हमें मैदान में अपना सब कुछ झोंकना था। विराट ने साथ ही कहा कि टीम इस लय को रांची में अगले टेस्ट में भी बरकरार रखेगी। टीम यहां से पीछे मुड़कर नहीं देखेगी बल्कि आगे का सफर तय करेगी।

Related posts

जीत का पूरा प्रयास करेगी टीम इंडिया : अनिल कुंबले

Anuradha Singh

अंतिम टेस्ट मैंच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का लिया फैसला

mahesh yadav

टेस्ट सीरीज: दिल्ली में होगा भारत-श्रीलंका के बीच टेस्ट मैच, भारत के जीत सकते है मैच

Breaking News