यूपी

पत्नी की हत्या कर पति ने थाने में पहुंच कबूला गुनाह

33 पत्नी की हत्या कर पति ने थाने में पहुंच कबूला गुनाह

संतकबीर नगर। हत्या की कहानी अबतक सभी लोगो ने सुनी होगी लेकिन एक अनोखी हत्या की कहानी सुनकर आप भी दंग रह जायेंगे। मामला संत कबीर नगर जिले का है जहां पर पति ने खुद ही अपनी पत्नी की हत्या करके खुद ही थाने पर जाकर पुलिस को हत्या की सूचना देता है और अपना गुनाह भी कबूल करता है।

33 पत्नी की हत्या कर पति ने थाने में पहुंच कबूला गुनाह

आपको बता दें की बस्ती जनपद के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के ग्राम उमरी अहरा निवासी राजू ने अपनी पत्नी से तंग आकर खुद ही अपनी पत्नी तारा देवी को ड्यूटी पर छोड़ने के लिए ले जाते समय ही एक सूनसान स्थान पर पत्नी का गला दबाकर संत कबीर नगर जिले के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के तेनुहारी दोयम गांव के सिवान में नहर के पास उसके शव को झाड़ियो में छुपा दिया उसके बाद मुंडेरवा थाने में पहुंचकर अपनी पत्नी की हत्या की दास्तान पुलिस को सुनाया जिसे सुनकर पुलिस भी दंग हो गयी लेकिन हत्या का मामला होने के कारण मुंडेरवा थाने की पुलिस ने कोतवाली में सूचना देकर पुलिस को बुलाया और मौके पर पहुची पुलिस ने लाश की गहनता से छान बीन करके लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्यवाही में जुट गयी। आरोपी पति राजू को हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही प्रारम्भ कर दिया है।

राजू की मानें तो उसकी पत्नी उसके घर नही रहती और मनमर्जी से घूमती फिरती रहती थी जिससे तंग आकर आरोपी पति ने उसकी हत्या कर दिया और सबके सामने अपने गुनाह को कबूल किया।इस बारे में पुलिस अधीक्षक हीरालाल ने बताया की मृतका के पति ने खुद ही अपनी पत्नी की हत्या कर थाने पर जाकर ना केवल पुलिस को हत्या की जानकारी दिया बल्कि लाश भी बरामद कराया जिसपर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही कर रही है।

 -शैलेंद्र मणि त्रिपाठी

Related posts

मोहन भागवत की सरकार को खरी-खरी, कदम डगमाए तो संघ देगा सलाह

bharatkhabar

लखनऊ: सपा में शामिल हुए महामंडलेश्वर, कहा अब संयासी लड़ेगा लड़ाई, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

लौटन राम : देश को पिछड़ा बनाने में अंबेडकर का हाथ

Anuradha Singh