Breaking News featured खेल

दिल्ली के स्माग से दूर धर्मशाला में होगा वनडे मैच, शास्त्री बोले यहां खुलकर लो सांस

Ravi Shastri दिल्ली के स्माग से दूर धर्मशाला में होगा वनडे मैच, शास्त्री बोले यहां खुलकर लो सांस

शिमला। टेस्ट सीरीज में श्रीलंका को धूल चटाने के बाद अब भारतीय टीम श्रीलंका को वनडे सीरीज में भी धूल चटाने के लिए हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला पहुंच गई है। भारत और श्रीलंका के बीच वनडे मैच का पहला मुकाबला रविवार सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर धर्मशाल की हसीन वादियों के बीच में बने स्टेडियम में खेला जाएगा। गौरतलब है कि दिल्ली टेस्ट के दौरान प्रदूषण से परेशान खिलाड़ियों को धर्मशाला पहुंचकर काफी सकून महसूस हुआ है, जिसकों ले टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में खुलकर सांस लो,इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें उन्होंने खुला नीला आसमान दिखाने के लिए कोशिश की है।

Ravi Shastri दिल्ली के स्माग से दूर धर्मशाला में होगा वनडे मैच, शास्त्री बोले यहां खुलकर लो सांस

आपको बता दें कि दिल्ली के कोटला स्टेडियम में खेला गया टेस्ट मैच स्माग के कारण काफी सुर्खियों में आ गया था। मैच के दौरान श्रीलंका के खिलाड़ी मुंह पर मास्क पहनकर मैदान में उतरे थे।  वहीं 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपनी पत्नी नूपुर नागर के साथ धर्मशाला पहुंचे हैं। शादी के बाद पहली बार वह अपनी वाइफ के साथ टीम इंडिया से जुड़े हैं।न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज के बाद अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

 धर्मशाला में टीम इंडिया ने अब तक 3 वनडे खेले हैं, जिनमें से भारत ने 2 जीते, जबकि एक मुकाबला गंवाया है। श्रीलंकाई टीम पहली बार धर्मशाला में खेलने उतरेगी प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर घर्मशाला में पहला वनडे 27 जनवरी 2013 को खेला गया था, उस मैच में भारत को इंग्लैंड ने 7 विकेट से हरा दिया था।उधर, शुक्रवार को बीसीसीआई ने ट्वीट किया- आप हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल और जसप्रीत बुमराह को बहुत लंबे समय तक दूर नहीं रख सकते. वे लौट चुके हैं और मैच के लिए तैयार हैं।

Related posts

चलती ट्रेन में हुआ महिला से दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

mahesh yadav

Bihar Accident: लखीसराय में ट्रक और ऑटोरिक्शा की भिड़ंत, 8 लोगों की मौत

Rahul

एंटोनियो गुतेरेस होंगे संयुक्त राष्ट्र महासभा के नए प्रमुख

Rahul srivastava