modi mamta तारकेश्वर विधानसभा सीट पर फोकस, पीएम मोदी और ममता होंगे आमने-सामने

प. बंगाल में दूसरे चरण की वोटिंग हो चुकी है लेकिन चुनावी माहौल पहले की तरह की गरमाया हुआ है। तीसरे फेज की वोटिंग से पहले सभी पार्टियां और तेजी से चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। वहीं आज जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा, जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी होंगी। हालांकि दोनों की रैलियां अलग-अलग समय और अलग-अलग जगह पर होंगी।

तारकेश्वर पर है दोनों का फोकस

सीएम ममता बनर्जी तारकेश्वर विधानसभा में दोपहर 1:30 बजे रैली करेंगी, तो दूसरी ओर पीएम मोदी हरिपाल विधानसभा में 2:45 बजे रैली को संबोधित करेंगे। बता दें दोनों ही नेताओं का फोकस तारकेश्वर पर है जो कोलकाता शहर से 63 किलोमीटर दूर एक हिंदू तीर्थ शहर है।

तारकेश्वर में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी, और बीजेपी ने यहां से स्वपन दासगुप्ता को उम्मीदवार बनाया है। वहीं टीएमसी की तरफ से रामेंदु सिंघा रॉय मैदान में खड़े हैं।

टीएमसी का रहा है दबदबा

बता दें तारकेश्वर आरामबाग लोकसभा सीट में आता है। और 2019 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी के  अपारुपा पोद्दार जीते थे। वहीं 2016 के विधानसभा चुनावों में टीएमसी ने तारकेश्वर सीट पर 50 प्रतिशत से ज्यादा वोट हासिल किए थे। इस सीट से मौजूदा विधायक और राज्य मंत्री रछपाल सिंह ने जीत दर्ज की थी जो 2011 में भी यहीं से जीतकर आए थे।

जेपी नड्डा ने किया जीत का दावा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बार फिर भरोसा जताया है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी सरकार बन रही है। साथ ही उन्होंने टीएमसी और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ममता बनर्जी दूसरी सीट से लड़ने का मन बना रही हैं ये जानकारी ममता के लोगों ने ही दी है।

प्रदेश में सर्वाधिक 2967 कोरोना के नए मामले, 16 की मौत

Previous article

आफ़त:सर्वर ठप होने के कारण अस्पतलों में जांच के लिए नहीं भेजे जा सके सैम्पल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured