featured यूपी हेल्थ

प्रदेश में सर्वाधिक 2967 कोरोना के नए मामले, 16 की मौत

कोरोना की रोकथाम के लिए हर जतन कर रही योगी सरकार, जानिए क्या हैं नए निर्देश

लखनऊ:कोरोना का कहर धीरे-धीरे  बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बीते 24 घंटे में प्रदेश में 2967 मामले सामने आए तो वहीं राजधानी लखनऊ में 940कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। बढ़ते हुए मरीजों के साथ एक बार फिर से स्‍‍‍‍‍‍‍वास्‍थ्‍य विभाग की चिंता बढ़ गयी है।

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण

प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेलगाम होती जा रही है। इसी कड़ी में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा सकती है। पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटे में 2967  कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। इन सभी को प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर इलाज की व्यवस्था की गई है।

इन पांच जिलों में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा

उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा है, जिसमें टॉप पर राजधानी लखनऊ बनी हुई है। बीते 24 घंटे में यहां पर 940 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। वहीं, गौतम बुध नगर में 70, वाराणसी में 253, कानपुर नगर में 152, प्रयागराज में 213 नए मामले सामने आए हैं।

जिम्मेदार बोले- नियंत्रित होगा कोरोना संक्रमित का आंकड़ा

लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होने पर राजधानी लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संजय भटनागर से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि, कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है तो वहीं स्वास्थ विभाग के द्वारा भी संक्रमित मरीजों की संख्या पर लगाम लगाने के लिए तमाम तरह की व्यवस्था की जा रही है। कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा जल्द ही नियंत्रित होगा।

Related posts

देहरादून का एक और मेजर शहीद … डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

bharatkhabar

सबकुछ ठीक रहा तो फिर से आम लोगों की लोन की ईएमआई कम हो सकती है: शक्‍तिकांत दास

Rani Naqvi

केजरीवाल ने चिदंबरम को बनाया अपना वकील, माकन बोले आखिकार झुक ही गए

Breaking News