featured खेल देश

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ जारी हो सकता है गैर जमानती वारंट

पुुिपिु तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ जारी हो सकता है गैर जमानती वारंट

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए हाल ही में संपन्न इंग्लैंड दौरा भले ही अच्छा रहा हो, लेकिन निजी जिंदगी में उनकी परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। 28 वर्षीय तेज गेंदबाज को 20 सितंबर को कोलकाता के अलीपुर की सीजेएम कोर्ट में पेश होना था। मगर वह कोर्ट नहीं पहुंचे। शमी के वकील ने जज से कहा कि क्रिकेटर कुछ कारणों से आ नहीं सके। इस पर जज खुश नहीं हुए और इससे शमी गंभीर मुसीबत में फंस सकते हैं।

मोहम्मद शमी (फाइल फोटो)

हसीन ने लगाए हैं कई आरोप

बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं। हसीन ने क्रिकेटर के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद कहा कि जब वह चेक जमा करके पैसा निकालने गई तो पता चला कि शमी ने उन्हें बाउंस चेक दिया है। इस मामले की सुनवाई गुरुवार को होना थी, लेकिन क्रिकेटर वहां नहीं पहुंचे।

जारी किया जा सकता है गैर जमानती वारंट

जानकारी के मुताबिक सुनवाई की अगली तारीख 14 नवंबर हैं और अगर शमी कोर्ट में तब भी नहीं पहुंचे तो कोर्ट उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर सकता है। बता दें कि 2014 में मोहम्मद शमी से शादी करने के बाद हसीन जहां ने अपने पेशा छोड़ दिया। वह एक पेशेवर मॉडल और इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रैंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स की पूर्व चीयरलीडर रह चुकी हैं।

दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी टीम इंडिया

टीम इंडिया को दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है, जहां उसे चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलना है। मोहम्मद शमी टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक हैं औ उनका ऐसे समय मौजूद रहना जरूरी है। मगर उन्हें इस बात का ध्यान रखना होगा कि वह अगली तारीख पर कोर्ट में हाजिर हो।

Related posts

टोक्यो पैरालंपिक में भारत की बढ़त जारी, पैरा एथलीट प्रवीण कुमार ने जीता रजत पदक

Nitin Gupta

कई बीमारियों का रामबाण इलाज है दालचीनी, जानिए इसके फायदे

Nitin Gupta

DCW ‘महिला दिवस’ पर 30 लोगों के जज्बे को करेगा सलाम

shipra saxena