September 26, 2022 8:26 am
Breaking News featured देश

जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर: कुलगाम के मुनंद इलाके में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी 

army 1 जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर: कुलगाम के मुनंद इलाके में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी 
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई है। जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया।
आतंकियों के छिपे होने की मिली थी खबर
जानकाारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को खबर मिली थी कि इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया और ऑपरेशन शुरू किया। उस दौरानइरविवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। फिलहाल आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है।
लगातार चलाया जा रहा है सर्च ऑपरेशन 
जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद से ही सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग करना शुरू कर दी। पुलिस और सेना ने भी कार्रवाई की। जिसके बाद इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इलाके में अभी और भी आतंकी छिपे होने की आंशका जताई जा रही है।
शनिवार को भी दो आतंकी किए थे ढेर 
इससे पहले बीते शनिवार को भी सुबह बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान सुंबलर इलाके के शोकबाबा जंगल में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है।
बीते 2 दिनों में 2 जवान भी हुए शहीद
आपको बता दें कि 23 जुलाई को सेना का एक जवान शहीद हो गया था। भारतीय सेना के 16 कॉर्प्स के मुताबिक, सिपाही कृष्ण वैद्य ने 23 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के कृष्णा घाटी सेक्टर में ऑपरेशन के दौरान अपनी जान गंवा दी। तो वहीं दूसरी तरफ 24 जुलाई को पूंछ जिले के मनकोटे सेक्टर में माइन ब्लास्ट की चपेट में आने से सेना का एक जवान शहीद हो गया था।

Related posts

वृंदावन कुंभ: ब्राह्मण सेवा संघ ने किया लक्ष्मी नारायण महायज्ञ

Shailendra Singh

ब्राजील फुटबॉल टीम को ले जा रहा प्लेन कोलंबिया में क्रैश

Rahul srivastava

जम्मू एवं कश्मीर: सड़क दुर्घटना में 6 की मौत, 13 घायल

bharatkhabar