featured देश

Mann Ki Baat: ‘मन की बात’ कार्यक्रम में पीएम मोदी के चीतों के नामकरण को लेकर मांगे सुझाव

Narendra Modi 1641727311054 1641727311217 Mann Ki Baat: 'मन की बात' कार्यक्रम में पीएम मोदी के चीतों के नामकरण को लेकर मांगे सुझाव

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर मन की बात कार्यक्रम शुरू हो गया है। इस कार्यक्रम के 93वें एपिसोड में पीएम मोदी ने कहा कि, चीतों की वापसी से देश में खुशी है।

ये भी पढ़ें :-

25 सितंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल का समय

इस दौरान पीएम ने लोगों से चीतों के नामकरण को लेकर भी सुझाव मांगा। मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा कि कुछ ही दिनों बाद देशवासी चीतों को देख सकेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने 28 सितंबर को शहीद भगत सिंह को याद करने आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हर युवा भगत सिंह को याद करें। उन्होंने कहा कि हर युवा भगत सिंह को याद करे। उन्होंने ये भी कहा कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम भगत सिंह के नाम पर होगा।

हर महीने के आखिरी रविवार सुबह 11 बजे आकाशवाणी और डीडी चैनलों पर प्रसारित होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। इस कार्यक्रम के लिए आम जनता अपने विचार और सुझाव भी शेयर करती है।

बता दें, प्रसार भारती अपने आकाशवाणी नेटवर्क पर इस कार्यक्रम को 23 भाषाओं और 29 बोलियों में प्रसारित करता है। इसके अलावा, प्रसार भारती अपने विभिन्न डीडी चैनलों पर इस कार्यक्रम के दृश्य संस्करणों को हिंदी और अन्य भाषाओं में भी प्रसारित करता है। वहीं, आप बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर भी इस कार्यक्रम को सुन सकते हैं।

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा केरल में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे।

Related posts

राम रहीम मामला: CBI के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील

Pradeep sharma

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने साइप्रस विश्वविद्यालय में दिया उपदेश

mahesh yadav

महिला सशक्तिकरण: अब इस जिले के पेट्रोल पंप की कमान महिलाओं के हाथ

Shailendra Singh