February 23, 2024 8:13 pm
featured देश

95 वर्ष के हुए लालकृष्ण आडवाणी, पीएम मोदी ने घर पहुंच कर दी बधाई

मोदी 95 वर्ष के हुए लालकृष्ण आडवाणी, पीएम मोदी ने घर पहुंच कर दी बधाई

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी आज 95 वर्ष के हो गए हैं। इस मौके पर पीएम मोदी उनके आवास पर बधाई देने पहुंचे। इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी उसके घर पहुंच कर उन्हें बधाई दी। दोनों नेताओं ने लालकृष्ण आडवाणी से मिलने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किस उत्साह के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता को बधाई दे रहे हैं।

बधाई देते हुए पीएम मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी को गुलदस्ता भेंट किया उसके बाद दोनों नेताओं ने काफी देर तक बातचीत की। 

भाजपा के बेहद खास लालकृष्ण आडवाणी

लालकृष्ण आडवाणी का जन्म आज के ही के दिन 1927 में कराची में हुआ था। वह भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक है। आडवाणी देश के गृहमंत्री और प्रधानमंत्री भी रह चुके हैं। इसके अलावा आडवाणी कई बार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर भी रह चुके हैं। लालकृष्ण आडवाणी को भाजपा का कर्णधार कहा जाता है। 

अमित शाह ने ट्वीट कर दी बधाई

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्विटर के जरिए लालकृष्ण आडवाणी को बधाई दी उन्होंने लिखा कि “आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

आडवाणी जी ने अपने सतत परिश्रम से एक ओर देशभर में संगठन को मजबूत किया तो वहीं दूसरी ओर सरकार में रहते हुए देश के विकास में अमूल्य योगदान दिया। ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूँ।”

Related posts

पंजाब में आप ने दी कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर की बिजली काटने की धमकी

Rani Naqvi

अल्मोड़ा: घर बैठे वोट देंगे बुजुर्ग-दिव्यांग, जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिए दिशा निर्देश

Saurabh

सीजफायर उल्लंघन: केरन में भारी गोलीबारी, 1 जवान शहीद

Pradeep sharma